Breaking News:

यदि आपका भी वाहन कभी चोरी हुआ हो तो शायद वो भी सुफियान और राशिद के हाथ चढ़ा हो .. क्योकि ये पल भर में करते थे हाथ साफ़


अपराधों का सिलसिला इस कदर बढ़ता जा रहा कि हर तरफ अशांति का माहोल बन गया है। कही ना कही आरोपी वरदाताओं को अंजाम देते रहते है। लेकिन आपराधी कितना ही शातिर क्यों ना हो एक ना एक दिन पुलिस के चंगुल में आ ही जाता है। योगी सरकार में पुलिस पहले से ज्यादा चौकन्नी रहती है। पुलिस पर लोगों को विश्वास होता है कि उनकी सुरक्षा के लिए कोई तो है जो उनकी समस्याओं को सुनता है और उनकी मदद करता है। कानपूर में नौबस्ता पुलिस ने एक और कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने गुरूवार को आठ बाइकों व एक स्कूटी के साथ दो शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। आये दिन बढ़ती वाहनों की चोरियों से आम जनता बहुत परेशांन है।  

उनकी इस परेशानी को देखते हुए पुलिस ने एक वाहन चोर को धर दबोचा और इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने देर रात केंद्रांचल कालोनी उस्मानपुर चौकी क्षेत्र के पास छापेमारी की, इसी दौरान पुलिस की गिरफ्त में दो कार चोर आ ही गए। पकड़े गए चोरों का नाम मो. सुफियान और मो. राशिद बताया जा रहा है। ये शातिर अपराधी हैं जिन्हें वाहनों को पल भर में गायब कर देने की महारत हासिल थी 
पुलिस के द्वारा यह भी पता चला है कि चोर मो. सुफियान आवास विकास हंसपुरम व मो. राशिद मछरिया स्थित ईदगाह के निवासी है। पुलिस के शातिर चोरों से पूछताछ करने पर चोरी किये गए वाहनों का पता चल गया और चोरी की गई आठ बाइकें व एक स्कूटी बरामद करते हुए बड़ी सफलता हासिल की। पूछताछ में चोरों ने बाइकों को शहर व आसपास के जनपदों से चोरी किये जाने की बात कबूल की है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है।

सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share