धन्यवाद कीजिये UP पुलिस की ATS विंग का जिसने दबोच लिया हथियारों के तस्कर मोहम्मद शाहिद, अयाज़ सिद्दीकी और दानिश करीम को.. आखिर किस के खिलाफ चल रही कौन सा तैयारी ?


उत्तर प्रदेश पुलिस की आतंक निरोधक दस्ता विंग ATS ने राज्य की राजधानी लखनऊ से अवैध हथियारों के तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है. यूपी ATS  द्वारा तीन हथियार तस्करों की गिरफ्तारी के बाद सूबे में  हड़कंप मच गया. इस हथियार तस्करों की गिरफ्तारी के  बाद ATS को कुछ अहम् जानकारियाँ भी मिली हैं. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किये गये तीनों आरोपित दानिश करीम, मोहम्मद शाहिद और अयाज़ सिद्दीकी अपराधियों को अवैध हथियार मुहैया कराते थे.

प्राप्त हुई जानकारी के मुताबिक़, आतंक निरोधक दस्ते ATS ने गिरफ्तार किये गये तस्करों के पास से 5 अवैध पिस्तौल भी बरामद किये गये हैं. यूपी ATS को गुप्त सूचना मिली थी कि 16 सितंबर को पुराने लखनऊ में अवैध हथियारों की डिलीवरी की जाएगी, जिसके बाद अधिकारी चौकन्ने हो गए. अधिकारियों ने तुरंत मौके पर पहुँचकर इलाके को घेर लिया. जिसके बाद पुलिस ने अवैध हथियारों की तस्करी करने वाले दानिश करीम, मोहम्मद शाहिद और अयाज़ सिद्दीकी को गिरफ्तार कर लिया.

ATS ने तीनों हथियार तस्करों की गिरफ्तारी के बाद उनसे पूंछताछ भी की है. हालाँकि ATS की पूंछताछ में तीनों हथियार तस्करों ने क्या कबूलनामा किया है, पुलिस ने इसके बारे में कुछ भी बताने से इंकार कर दिया. सूत्रों का कहना है कि ATS को इनसे कुछ अहम् जानकारियाँ प्राप्त हुईं हैं. अब पुलिस इस बात की जानकारी जुटा रही है कि आखिर इन लोगों की गैंग में और कौन शामिल है तथा इनका गिरोह कहाँ-2 संचालित हो रहा है. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करेंनीचे लिंक पर जाऐं


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share