गौ तस्करों से मुज़फ्फरनगर पुलिस की मुठभेड़.. सिपाही प्रमोद को लगी गोली , दबोचे गये सलीम और गुलफाम

गौ वंश की रक्षा के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस ने अपनी कमर कस ली है और इसी के चलते अब गौ तस्करों से उनकी सीधे मुठभेड़ हो रही है . बुलंदशहर जैसी घटना में गौ हत्या की मुख्य आधार थी जिसके बाद पुलिस ने किसी भी प्रकार से कानून व्यवस्था को बिगाड़ने की कोशिश करने के मंसूबे रखने वालों के खिलाफ कठोर कार्यवाही शुरू कर दी है . इसी क्रम में कई स्थानों पर पुलिस और गौ हत्यारों की मुठभेड़ भी हुई है जिस में एक है मुज़फ्फरनगर ..

ये पूरा मामला मुजफ्फरनगर जिले के थाना भौराकलां के शिकारपुर गांव के जंगलों का है. यहाँ पर मुखबिर द्वारा दी गयी सटीक सूचना पर पुलिस ने गौहत्या के इनपुट पर गांव के बाहर जंगलों में सघन छापेमारी की, छापेमारी के दौरान पुलिस और गौ हत्यारों के बीच जबरदस्त मुठभेड़ हुई . पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान 2 शातिर गौ हत्यारे सलीम व गुलफाम निवासीगण शिकारपुर को मुठभेड़ में गोली लगने के बाद दबोच लिया, तो वही मुठभेड़ के दौरान सिपाई प्रमोद सिंह को भी गौ हत्यारों की गोली लग गई. फिलहाल मुजफ्फरनगर पुलिस ने तीनो घायलों को स्थानीय जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया है .
इस घटना में फरार हुए गौ हत्यारों की पुलिस तलाश कर रही है .  पुलिस ने फरार गोकशों की गिरफ्तारी के लिए जंगलों में घंटों कोंबिंग ऑपरेशन भी चलाया लेकिन पुलिस के हाथ कोई भी सफलता नहीं लगी, वहीं पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गोकशों के कब्जे से 1 कुंतल मांस , दो तमंचे, एक छुरी, दर्जनों कारतूस, 1 बाइक के साथ भारी मात्रा में गोकशी का उपकरण बरामद किया, पुलिस ने दोनों शातिर गोकशों से पूछताछ करने के बाद दोनों आरोपियों को सलाखों के पीछे भेज दिया।
Share This Post