Breaking News:

श्रीकृष्ण की नगरी मथुरा में मात्र 4 साल के बच्चे संग हुआ है कुकर्म… कुकर्मी आरिफ के चेहरे पर कोई पछतावा नहीं

आरिफ की हवास की भूख इतनी ज्यादा थी कि उसने ४ साल के मासूम बच्चे को दरिंदगी का शिकार बना लिया तथा उसके साथ अप्राकृतिक यौनाचार किया. समझ नहीं आता कि आखिर वह कौन सी सोच है जो अपनी हवस की भूख में इतनी ज्यादा अंधी हो जाती है कि उसको सही गलत का बिलकुल भी भान नहीं होता तथा वह मासूम बच्चियों/बच्चों के बचपन तक को अपनी हवास के मद में तबाह कर देती है?

ऐसी ही विकृत दुराचारी सोच का शिकार श्रीकृष्ण की नगरी मथुरा के बरसाना क्षेत्र का ४ वर्षीय मासूम बालक हुआ है जिसके साथ आरिफ नामक व्यक्ति ने अप्राकृतिक दुराचार करके बच्चे को लहूलुहान कर दिया. खबर के मुताबिक़ ये शर्मशार करने वाली घटना बरसाना थाना क्षेत्र के गांव हाथिया में घटित हुई. पीड़ित बालक के पिता ने गुरुवार को आरोपी के खिलाफ थाना बरसाना में मुकदमा पंजीकृत करवाया है. पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते हुए मासूम को उपचार के लिए भेज, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बरसाना के निकटवर्ती गांव हाथिया में 16 बर्षीय आरिफ पुत्र इसरा ने पड़ोस में रहने वाले चार वर्षीय मासूम को अपने घर मे बुला लिया. इसके बाद दुष्कर्म कर दिया. दुष्कर्म के दौरान मासूम की हालत बिगड़ने पर आरोपी मासूम को बिलखता छोड़ घर से भाग गया. रोता बिलखता बालक परिजनों के पास पहुंचा, तो परिजनों ने देखा उसका खून बह रहा है.

पूंछने पर बालक ने घरवालों को पूरी बात बताई. उसके बाद परिजन पीड़ित बच्चे को साथ लेकर थाणे आये तथा आरोपी के खिलाफ लिखित तहरीर दी. पुलिस ने मासूम की हालात को देखते हुए अस्पताल में भर्ती कराया. इसके बाद आरोपी पर पास्को एक्ट के तहत दुष्कर्म का मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी को गाँव से गिरफ्तार कर लिया.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW