16 साल की नाबालिग गायब हो गई घर से.. सुबह मिली कब्रिस्तान के पास.. फिर एक नाम आया सामने जिसका नाम शारिक था

ईद पर वह नाबालिग लड़की अपने घर में खाने का सामान बना रहे थी लेकिन वह नहीं जानती थी कि थोड़ी देर में उसकी जिंदगी तबाह होने वाली है. उसके बाद शारिक नाम का युवक आया तथा उसका अपहरण कर ले गया व गांव के बाहर जाकर बेरहमी के साथ सके साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया. 

मामला उत्तर प्रदेश के सहारनपुर का है. खबर के मुताबिक, सहारनपुर में एक गांव के शारिक ने गांव की ही एक किशोरी का रात को डरा-धमकाकर अपहरण कर लिया. रात में उसके साथ दुष्कर्म किया. दूसरे दिन सुबह किशोरी बदहवाश हालत में एक कब्रिस्तान के पास मिली. परिजनों ने आरोपी के खिलाफ अपहरण कर दुष्कर्म का मामला दर्ज करा दिया है. देहात कोतवाली के एक गांव में एक परिवार के लोग ईद का एलान हो जाने के चलते शुक्रवार की रात को ईद मनाने की तैयारियों में लगे हुए थे. परिवार के व्यक्ति के अनुसार रात लगभग आठ बजे उनकी 16 वर्षीय बेटी घर से अचानक लापता हो गई. जिससे परिवार में हड़कंप मच गया। ईद की तैयारियां छोड़कर परिवार के सभी लोग किशोरी की तलाश में जुट गए. गांव के अन्य लोगों ने भी किशोरी को रात भर तलाश किया. लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका.

शनिवार की सुबह लगभग नौ बजे जब लोग तलाश करते हुए गांव के कब्रिस्तान के पास पहुंचे तो किशोरी बदहवास हालत में मिली. घर लाकर लोगों ने उससे मामले की जानकारी की तो परिजनों के होश उड़ गए. किशोरी ने बताया कि गांव का ही एक युवक उसे डरा धमकाकर कर जबरन अपने साथ ले गया और रात भर उसके साथ दुष्कर्म किया. परिजनों ने देहात कोतवाली पहुंचकर मामले की जानकारी पुलिस को दी. परिजनों ने गांव के ही आरोपी युवक शारिक के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज कराई. पुलिस ने किशोरी को चिकित्सीय परीक्षण के लिए भेज दिया है. जबकि घटना के बाद से आरोपी फरार है. पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए उसके घर पर दबिश भी दी, लेकिन आरोपी पुलिस के हाथ नहीं लगा.

Share This Post