सपा से टूटे एक और नेता का बयान…किसी में दम नहीं जो खरीद सके योगी आदित्यनाथ जी को जबकि सिर्फ एक व्यक्ति ने खरीद रखा था माया और मुलायम को

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी निश्चय ही जनता के बीच काफी लोकप्रिय हैं. कोई भी योगी जी की ईमानदारी, कर्तव्यनिष्ठा, कर्मठता पर सवाल नहीं उठा सकता है. आम जनता से लेकर प्रतिष्ठित व्यक्ति तक योगी जी की सादगी व ईमानदारी के कायल हैं. अब समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता तथा राज्यसभा सांसद अमर सिंह अमर सिंह ने भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए कहा है कि दुनिया की कोई भी ताकत योगी जी को खरीद नहीं सकती है.

अमर सिंह ने योगी आदित्य नाथ के मुख्यमंत्री के तौर पर कार्यकाल की तारीफ करते हुए कहा कि ये व्यक्ति पीतल के बर्तन में खाता है, इसे एसी से परहेज है. उन्होंने ये भी कहा कि आदित्य नाथ भ्रष्ट नहीं हैं और भ्रष्ट अधिकारियों से दूर ही रहते हैं. योगी जी की नजरो से कोई भ्रष्ट अधिकारी हो या नेता बच नहीं सकता. उन्होंने कहा कि, ‘एक टाइम था जब यूपी की कुर्सी पर बैठने वाले सारे सीएम शराब कारोबारी पॉन्टी चड्ढा की चड्ढी पहनते थे. चाहे मायावती हो, चाहे मुलायम सिंह हों या फिर अखिलेश यादव, सबके कमर का नाप लेकर चड्ढा ने चड्ढी बनवा रखी थी लेकिन ऐसे लोग योगी जी के पास आने तक में डरते हैं.

अमर सिंह ने सपा के राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल के भाजपा में शामिल होने तथा जया बच्चन पर उनके विवादित बयान पर भी टिप्पणी की. अमर सिंह ने कहा कि वो जिस दल से आए हैं उनसे यही अपेक्षा थी. अमर सिंह ने कहा कि उस दल में इसी तरह का माहौल है तथा वहां महिलाओं के बारे में ऐसी ही सोच है. उन्होंने कहा कि आजम खान ने जया प्रदा के बारे में जो कहा था उसके लिए मुलायम सिंह ने कभी ऐतराज नहीं किया. उन्होंने कहा कि जया प्रदा के बारे में जब भी आजम खान ने गंदी बातें कही कभी भी जया बच्चन तक ने आवाज़ नहीं उठाई. अमर सिंह बोले कि लेकिन में नरेश अग्रवाल की इस टिप्पणी की निंदा करता हूँ तथा मानता हूँ कि किसी को भी महिलाओं के खिलाफ बोलने का अधिकार नहीं है.

Share This Post