4 बीबी का शौहर और 13 बच्चो का अब्बा है अयूब .. लेकिन अभी उसकी हवस बरकार थी , ज्यों की त्यों .. निशाना था उस 9 साल की मासूम पर … फिर खामोश है बॉलीवुड

वो मानसिकता इतनी निकृष्ट है जो हर किसी में हवस की तलाश करती है , वो नीच सोच न उम्र देखती है और न ही किसी प्रकार का कोई रिश्ता , उसको तलाश रहती है तो केवल अपनी तृप्ति की .. उसी मानसिकता से ग्रसित हो कर मंदसौर जैसी घटना को अंजाम दिया गया और अब लगभग वही घटना घटते घटते बच गयी उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले में जहाँ एक मासूम पर अपनी गंदी नजर गड़ा दिया था एक अपराधी अयूब ने .. 

उसकी पहिचान इलाके के शरीफ और बुजुर्ग लोगों में होती थी .. उसको तमाम लोग चाची जी कहते थे और अयूब चचा को सब एक नेटदिल इंसान बताते थे . चंदौली जिले की मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में रविवार की शाम पैसों का लालच देकर 55 वर्षीय अधेड़ ने पड़ोस की 9 साल की नाबालिग के साथ छेड़खानी की। बताया जा रहा है कि आरोपित अधेड़ खुद 13 बच्चों का बाप है। स्थानीय लोगों ने बताया कि बच्ची के जोर से चीखने चिल्लाने पर पड़ोस के छत पर सो रहे लोग आनन-फानन में उसके कमरे पर पहुंच दरवाजा खुलवाकर किसी तरह से बच्ची को दरिंदे के चंगुल से मुक्त कराया। 

सोमवार की शाम करीब छह बजे पड़ोस की नौ साल की बेटी गली में खेल रही थी। अयुब अहमद नामका यह अधेड़ बच्ची को दस रुपये देकर पान लाने को दुकान पर भेज दिया, जब बच्ची पान लेकर उसे कमरे में देने गई, तो दरवाजा बंद कर छेड़खानी शुरू कर दिया। लोगों की सूचना पर यूपी 100 पुलिस मौके पर पहुंच आरोपित को हिरासत में लेकर कोतवाली ले आई। जहां पीड़िता की मां के तहरीर पर पुलिस आरोपित अयुब अहमद के खिलाफ धारा 354 व पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्जकर लिया गया है।  बताया जा रहा है कि अयुब अहमद ने कुल चार शादी की है। चारों बीबियों से उसे कुल 13 बच्चें है।

Share This Post