मुज़फ्फरनगर पुलिस को देखते ही उस पर गोलियां बरसाने लगे फ़िरोज़ और नौशाद.. लेकिन उन्हें मिला उसी अंदाज़ में जवाब

उत्तर प्रदेश की मुज़फ्फरनगर पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ अपने आक्रामक इरादों को जाहिर करते हुए सीधे सीधे अपराधियों से दो दो हाथ करने की ठान ली है . अभी हाल में ही नवागत पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में हर प्रकार के अपराधो को दमन करने के लिए वचनबद्ध मुज़फ्फरनगर पुलिस ने जहाँ दलित महिला के हत्यारों को गिरफ्तार किया तो वहीँ अब अवैध शराब के कारोबारियों पर नकेल कसी है . 

मुज़फ्फरनगर की ककरौली पुलिस ने बुधवार को मुखबिर की सुचना पर ककरौली कस्बे के खुजैड़ा तिराहा पर चैकिंग अभियान चलाया। चैकिंग अभियान के दौरान संदिग्ध बाइक सवार 3 युवको को पुलिस ने रोकने का इशारा किया तो बाइक सवारों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी आत्मरक्षा के चलते बदमाशों पर जवाबी फायरिंग की। दोनों तरफ से कई राउंड फायरिंग होने के बाद पुलिस ने घेराबंदी कर बाइक सवार दो बादमाश फिरोज और नौशाद को गिरफ्तार कर लिया।

इस मुठभेड़ के दौरान पकडे गए बदमाशों का एक साथी ताहिर पुलिस की घेराबंदी से भागने में कामयाब हो गया। पकडे गए बदमाशों के पास से पुलिस ने दो तमंचे और एक मोटरसाइकिल भी बरामद की है। बदमाशों से पूछताछ के बाद पुलिस ने बताया की दोनों ही बदमाश बड़े ही शातिर किस्म के अपराधी है। जो बुधवार को ककरौली थाना क्षेत्र में किसी बड़ी आपराधिक घटना को अंजाम देने की फिराक में थे। पकडे गए दोनों ही बदमाश फिरोज और नौसाद पर विभिन्न थानों में दर्जनों मुक़दमे दर्ज है। घटना के बाद पुलिस फ़रार बदमाश ताहिर की गिरफ़्तारी में जुट गई है और बताया जा रहा है की जल्द ही वो भी पुलिस की गिरफ्त में होगा .. 

Share This Post

Leave a Reply