बोला जान मुहम्मद -“रेखा हम तुम एक हसीन दुनिया बसा सकते हैं, लेकिन तुम्हारी बहन की लाश पर” .. रेखा ने थोड़ी देर सोचा और ले लिया फैसला

जान मुहम्मद को पता था कि रेखा की बहन के पास बहुत सम्पत्ति और पैसा है .  बेबी नाम था उस मृतका का जो पहले जान मुहम्मद के चंगुल में नहीं फंसी तो जान मुहम्मद ने जाल फेंका उसकी बहन के ऊपर जिसका नाम रेखा था .. रेखा जान मानने लगी जान मुहम्मद को और जान मुहम्मद रेखा को ये समझाने में सफल रहा कि उन दोनों की खुशी और एक शानदार जिंदगी के लिए एक कत्ल होना जरूरी है और वो कत्ल है रेखा की बहन का .. हैरानी ये रही कि रेखा ने इसको खुशी खुशी मान भी लिया ..

बड़ी ही बेरहमी से कत्ल करके उस विवाहिता को कई फुट गहरे नीचे गड्ढे में छुपा दिया गया था। जब उस गड्ढे तक पुलिस आरोपियों को लेकर पहुंची तो पुलिस भी हैरान थी ।उन्हीं आरोपियों से गड्ढा खुदवाया गया। और फिर उस विवाहिता की लाश को निकाला गया ।एक आरोपी के हाथ में हथकड़ी थी। पूरा मामला बेहद सनसनीखेज है। और पूरी कहानी लिव-इन-रिलेशन की थी। पूरा मामला समझने के लिए हमें 4 महीने पीछे जाना होगा।

दरअसल गाजियाबाद के लोनी इलाके से लापता शादीशुदा महिला के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। जिनमें एक महिला भी है। मुख्य आरोपी का नाम जान मोहम्मद है। जिसने इस पूरी साजिश को अंजाम दिया था। लोनी के बॉर्डर कॉलोनी की रहने वाली बेबी नाम की महिला चार महीनेे पहले लापता हो गई थी ।बाद में उसके अपहरण की रिपोर्ट दर्ज की गई ।आज उसका शव लोनी इलाके की पूजा कॉलोनी के एक खाली प्लॉट से ही बरामद कर लिया गया है । पुलिस आरोपियों को लेकर उस जगह पर पहुंची और खाली प्लॉट में गड्ढा खुदवाया गया। गड्ढा काफी गहरा था। जिसमें लाश को दबाया गया था ।लाश मिलने की गुंजाइश बेहद कम थी। लेकिन आरोपियों ने जब खुद बताया, कि यहां पर लाश है । तब गड्ढा खोदा गया। और लाश निकाली गई।

गिरफ्तार किए गए जान मोहम्मद उर्फ प्रधान के अलावा तीन अन्य लोग भी गिरफ्तार किए गए हैं ।जिसमें रेखा नाम की महिला गिरफ्तार की गई है।यह रेखा ही जान मोहम्मद के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही थी । जान मोहम्मद बतौर तांत्रिक भी काम करता था ।जान मोहम्मद के घर पर ही रेखा ने जान मोहम्मद और दो अन्य लोगों के साथ मिलकर बेवी का गला दबा दिया था। और पूजा कॉलोनी के प्लॉट में रेखा की लाश को दफना दिया था। आज मामले का खुलासा हुआ है। बेबी की लाश को बरामद करके रेखा समेत चार लोगों को गिरफ्तार करके जेल भेजा जा रहा है। आरोपी रेेखा , बेबी की बहन है । जिसे जान मुहम्मद को खुश करने के लिए उसने अपने ही हाथ से मार डाला ..

Share This Post

Leave a Reply