जब सौतेली माँ को लाने वाले अब्बा का कुछ नहीं बिगाड़ पाया तो उसकी नजर गयी सौतेली माँ पर.. फिर ..

बड़ी नाजुक डोर से बंधे होते हैं रिश्ते  . ये जहाँ सही राह पर होने के बाद एक दूसरे का सहारा बनते हैं वहीँ जरा सा भी पटरी से उतर जाने के बाद प्राणघातक भी साबित हो जाते हैं ठीक वैसे ही जैसे प्रतिशोध की आंधी में एक बेटा इतना ज्यादा अँधा हो गया कि उसने विधिवत मज़हबी नियम कानूनों के साथ निकाह कर के आई अपनी सौतेली माँ को ही गोली मार दी और फैला दी अपने इलाके में सनसनी . ख़ास बात ये है की ट्रेन के सीट के झगड़े को भी बिना वजह गौ रक्षा का मामला बना कर तूल देने वाले तमाम मजहबी ठेकेदार इस मामले में चुप ही नहीं बल्कि मामले को दबाने के लिए दिन रात एक कर दिए हैं . 

विदित हो की उत्तर प्रदेश भले ही पुलिस ताबड़तोड़ अपराधियों के एनकाउंटर कर रही हो लेकिन जब मामला घर के अन्दर का हो तब कोई नहीं जान सकता कि अगले पल क्या होने जा रहा है ख़ास कर जब बात माँ बेटे की हो भले ही वो सौतेली आदि की . उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले में घर के बाहर टहल रही (35) वर्षीय महिला को स्कूटी सवार दो बदमाशों ने गोली मार दी और मौके से असलहा लहराते हुए फरार हो गए। गोली महिला के चेहरे पर लगी है। आनन फानन में उसे जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया जहां नाजुक स्थिति देखते हुए डॉक्टरों ने उसे बहराइच के लिए रेफर कर दिया। फिलहाल महिला की हालत नाजुक बनी हुई है।

मामला शनिवार रात का है जिस महिला को गोली लगी है उसका नाम है गोल्डी जो नफीस की दूसरी बीबी बन कर आई थी . राइनी नहर बालागंज स्थित अपने घर के बाहर टहल रही थी। अचानक स्कूटी सवार दो बदमाशों ने उस पर फायरिंग कर दी। फायरिंग के बाद बदमाश मौके से असलहा लहराते हुए फरार हो गए। गोली महिला के चेहरे पर नाक के बगल लगी है। महिला की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग भी इकट्ठा हो गए और आनन फानन में उसे जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उसके नाजुक हालत देखते हुए उसे जिला बहराइच के लिए रेफर कर दिया।
सूत्रों और स्थानीय लोगों की मानें तो नफीस राइनी ने 2 शादियां की थी। इससे नाराज सौतेले बेटे ने ही सौतेली मां को गोली मारी है। एक स्थानीय शख्स ने स्कूटी पर असलहा लहराते हुए नफीस के बेटे का दावा भी किया है। फिलहाल मामले में अभी तक पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी गई है और मामले को दुनिया के सामने न आने देने के उद्देश्य से दबाने का प्रयास किया जा रहा है।

Share This Post

Leave a Reply