Breaking News:

गौरक्षकों पर भयानक हमला कर के अपने इरादों को जाहिर किया अब्बास ने

जब किसी को उसके गलत कार्यों की सजा दिलाने के बजाय उसका समर्थन किया जाएगा, उसको विक्टिम बनाकर पेश किया जाएगा तो निश्चित रूप से उसके हौसले बढ़ेंगे तथा वह और दुगनी ताकत से अपने गलत इरादों को अंजाम तक पहुंचाएगा. पिछले कुछ दिनों से मॉब लिंचिंग का बहाना लेकर तमाम राजनैतिक दलों तथा त्थाकाथित बुद्धिजीवियों अपरोक्ष रूप से गौहत्यारों का बचाव किया, गौहत्या का समर्थन किया, उससे गौहत्यारों के हौसले बढ़ने ही थे तथा अब इसके दुष्परिणाम भी सामने आने हैं तथा अभी तक गोमांस के भूखे गौहत्यारे अब गौरक्षकों के खून के प्यासे होते जा रहे हैं.

इसकी बानगी उत्तर प्रदेश के कानपूर में उस समय देखने को मिली जब गौतस्करी रोकने का प्रयास करने वाले गौरक्षकों पर गौतस्कर अब्बास तथा उसके साथियों ने भीषण हमला कर दिया तथा आपने इरादे जाहिर कर दिए कि अब वह गौहत्या को करेगा ही साथ ही जो उसको रोकने का प्रयास करेगा, उसको भी ठिकाने लगाया जाएगा. मामला कानपुर के महाराजपुर थाना इलाके में सामने आया है. बताया जा रहा है कि शुक्रवार को फतेहपुर से मिनी ट्रक से हाथीपुर गांव का रहने वाला अब्बास गोवंश तथा भेंस आदि को लेकर जा रहा था. इसी दौरान गौरक्षकों ने उन्हें नेशनल हाइवे-2 पर रोक लिया तथा ट्रक की जांच करने लगे. ऐसा करने से अब्बास ने गौरक्षकों को रोकने लगा तथा बहस व हंगामा शुरु कर दिया तथा वहां से भाग गया.

जब गौरक्षकों ने अब्बास का पीछा किया तो उसने किसी प्रकार पास के गाँव के अपने साथियों को बुला लिया. इसके बाद अब्बास तथा उसके साथियों ने उन्मादी अंदाज में गौरक्षकों पर हमला कर दिया. उन्मादी लोगों ने गौरक्षकों की जमकर पिटाई शुरू कर दी तथा पिटाई करते हुए ही उन्हें जबरन पुलिस थाना ले गये तथा पुलिस के हवाले कर दिया. थाने में पुलिस ने दोनों पक्षों से बात  की तथा शनिवार को पुलिस ने इस मामले में दोनों पक्षों के 4-4 लोगों को गिरफ्तार लिया है तथा मामला दर्ज किया है. 

Share This Post