Breaking News:

यदि अल्पसंख्यक हुआ हिन्दू तो ऐसी ही मनेगी होली….जानिए कहां हुआ प्राणघातक हमला निर्दोष हिन्दू समाज व उनके पावन त्यौहार पर

होली के त्यौहार पर भी आक्रान्ताओं ने देश में महल खराब करने की पूरी कोशिश की. होली खेल रही टोलियों पर जगह जगह दुसरे समुदाय के मजहबी उन्मादी व्यक्तियों ने कहीं पथराव किया तो कहीं लाठियां बरसाई. शायद उनका उद्देश्य था कि होली के बहाने ही सही लेकिन देश में अफरा तफरी मचे तथा साम्प्रदायिक दंगे भडक उठें उसके बाद इन दंगों की आग में ये लोग अपनी राजनैतिक रोटियाँ सेंक सकें. लेकिन बड़ा सवाल यही है कि क्या संभल दूसरा कश्मीर बन रहा है जहाँ हिन्दू समाज को अपना त्यौहार तक नहीं मनाने दिया जा रहा व उन पर हमले किये जा रहे हैं??

होली पर संभल कोतवाली क्षेत्र के लाडमसराय में होली खेल रहे युवक लाउडस्पीकर बजा रहे थे जिसके बाद दुसरे सम्प्रदाय के लोग वहां आ गये तथा लाउडस्पीकर बंद करने को लेकर बदसलूकी तथा धक्का मुक्की करने लगे. तब इस पक्ष के लोगों ने उन्स एइअस तरह की हरकत न करते को कहा तब लाउडस्पीकर पर नाच रहे युवकों की टोली पर हमला कर दिया जिससे काफी लोग घायल हो गये जिन्हें तत्काल अस्पताल पहुंचाना पड़ा.

इसके अलावा संभल के ही मंडी किशनदास सराय में भी इसी तरह होली खेल रही टोली पर उनके घरों पर पथराव किया गया जिससे घरों की खिडकियों के सीसे टूट गये तथा लोगों को चोटें आयीं. जानकारी मिलने पर एसपी सिटी अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे तथा हमलावरों को दौड़ाया. इस हमले में पुलिस ने 8 लोगों को गिरफ्तार किया है.

Share This Post