कभी क्रिसमस का विरोध करने वाले हिन्दू नेता पर हुआ चाकुओं से हमला…हाई अलर्ट पर पुलिस

कल रात अलीगढ में “हिन्दू जागरण मंच” के महानगर अध्यक्ष सोनू सविता पर जानलेवा हमला किया गया. शनिवार रात वह संगठन के महानगर मंत्री कौशल सेंगर के साथ होली मिलन समारोह से वापस घर लौट रहे थे. रास्ते में अल्र्र्गढ़ के क्वार्सी बाईपास स्थित क्याम्पुर मोड़ के पास अपाचे बाइक सवार हमलावरों ने उन पर चाकू से वार कर दिया. स्प्नू गुप्ता की कमर में दो चाकू लगे हैं. उन्हें दीन दयाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

एटा चुंगी बाईपास स्थित श्रीनगर कॉलोनी निवासी सोनू शनिवार को कॉलोनी में ही रहने वाले महानगर उपाध्यक्ष कौशल सेंगर के साथ ओजोन सिटी मे होली मिलन समारोह में गये थे. रात करीब सवा नौ बजे दोनों स्पलेंडर बाइक से वापस लौट रहे थे. कौशल बाइक चला रहे थे और सोनू पीछे बैठे हुए थे. कौशल के मुताबिक बाइक जब कयामपुर से होकर निकली, तभी सफेद रंग की अपाचे बाइक सवार दो युवक पास आए और पीछे बैठे युवक ने चलती बाइक कमर में दो बार चाकू से वार किया और भाग निकले.

अँधेरा होने के कारण बाइक का नम्बर दिखाई नहीं दिया. इसके बाद कौशल ने पुलिस को सूचना दी तथा सोनू को अस्पताल में भर्ती कराया. सूचना मिलने पर इंस्पेक्टर क्वासी अस्पताल पहुंचे तथा वारदात की जानकारी ली. पुलिस ने कहा है कि हुलिया के आधार जल्द ही हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

सोनू सविता की छबी अलीगढ़ में एक हिंदूवादी नेता की है. पिछले क्रिसमस पर सोनू सविता ने स्कूलों में क्रिसमस न मनाने देने की चेतावनी दी थी तथा इसके बाद ही वह सुर्ख़ियों में आये थे. इसके बाद सोनू को घर में ही नजरबंद कर दिया गया था. सोनू के क्रिसमस न मनाने देने की घोषणा के बाद से ही उन्हें जान का खतरा बाते जा रहा था. पुलिस के अनुसार हमला का एक एंगल ये भी हो सकता है. हमलावर की गिरफ्तारी के लिए पुलिस हाई अलर्ट पर है.

Share This Post