Breaking News:

ईद न मनाने वालों को आजम खान ने कहा था गद्दार.. अब उसी आजम खान को भाजपा विधायक का उसी अंदाज में जवाब..

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान ने ईद पर एक विवादित बयान दिया था तथा कहा था कि जो ईद नहीं मनाता है वह देश का वफादर नहीं हो सकता. आजम खान ने ये भी कहा था कि ईद न मनाने वाले लोग इंसानियत के नाम कलंक हैं देश के गद्दार हैं तथा संविधान के नाम पर धब्बा हैं. बता दें कि आजम खान उसी समाजवादी पार्टी से संबध रखते हैं जो धर्मनिरपेक्षता कि बात करती है तथा कहती है कि धर्म या मजहब को थोपा नहीं जा सकता. सबसे बड़ी बात आजम खान के बयान को किसी ने भी अभी तक सांप्रदायिक नहीं बताया है.

लेकिन अब भारतीय जनता पार्टी के विधायक तथा फायरब्रांड नेता सुरेंद्र सिंह ने समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान को उन्ही कि भाषा मेंजवाब दिया है. सुरेंद्र सिंह का कहना है कि आजम खान भले ही भारत में रहते है पर उनका दिल पकिस्तान के लिए धड़कता है. एक कायकर्म में पहुंचे सुरेंद्र सिंह ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि, ‘आजम खान का नाम बदलकर हाजम खान रख देना चाहिए. आजम पर सुरेंद्र का हमला यहीं नहीं रुका. उन्होंने आगे कहा कि, भले आजम खान का शरीर भारत में है लेकिन उनकी मानसिकता पाकिस्तानी है. वह विशुद्ध रूप से वहीं बात बोलते है जो पाकिस्तान में रहने वाले लोग बोलते है. इसके अलावा भाजपा विधायक ने कहा कि, ‘अगर गहन रूप से आजम खान के बारे में छानबीन कराई जाए तो निश्चित तौर पर उनका कनेक्शन किसी आतंकवादी समूह से जुड़ा निकलेगा.’

सुरेंद्र सिंह ने धर्मनिरपेक्षता की बात करने वाला आजम खान अक्सर साम्प्रदायिक बयान देता है लेकिन उस पर कोई उंगली नहीं उठाता है. लेकिन अगर वह कोई भी बात कह दें तो उन्हें तुरंत साम्प्रदायिक घोषित कर दिया जाता है. उन्होंने कहा कि उनके इस बयान के लिए भी आलोचना कि जाएगी लेकिन वह सच कहने से डरते नहीं है तथा जो हमारे धर्म के खिलाफ बोलेगा, देश के खिलाफ बोलेगा उसको जवाब तो दिया ही जायेगा.

Share This Post