एक और धर्म निरपेक्ष मुस्लिम जिसने भगवा वेश में मन्दिर जाकर प्रभु हनुमान को टेका मत्था व कुचल दिए कट्टरपंथियों के मंसूबे


उत्तर प्रदेश के विधानपरिषद चुनावों में भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार बुक्कल नबाब ने अपने एक कार्य से कट्टरपंथियों से को करारा जवाब दिया है. बुक्कल नबाब को जब भाजपा ने विधान परिषद् की एक सीट के लिए अपना उम्मीदवार घोषित किया उसके बाद बुक्कल नबाब हनुमान जीई के मंदिर गये तथा वहां मन्दिर में 20 किलो का घंटा चढाया व जय श्रीराम के नारे के साथ अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण का संकल्प लिया.

गौरतलब है कि बुक्कल नबाब भाजपा से जुड़ने से पहले समाजवादी पार्टी में थे तथा यूपी में योगी आदित्यनाथ की सरकार आने के बाद बुक्कल नबाब ने भाजपा की सदस्यता ली थी. विधान परिषद् की टिकट मिलने के बाद बुक्कल नबाब हजरतगंज स्थित बड़े हनुमान जी के मंदिर गये तथा हनुमान जी से आशीर्वाद लिया. इस दौरान बुक्कल नबाब भगवा वस्त्र पहने हुए थे. मंदिर जाकर बुक्कल नबाब ने पीतल का 20 किलो का घंटा चढाया तथा माथे पर महावीरी टीका लगाया. मंदिर में हनुमान जी की पूजा अर्चना करने के बाद बुक्कल नबाब ने कि अभी तक उन्होंने हनुमान जी से जो भी मांगा है वह मिला है.

चूँकि बुक्कल नबाब मुसलमान हैं इसलिए हनुमान जी की पूजा को लेकर पत्रकारों ने उनसे सवाल किये तो बुक्कल नबाब ने कहा कि वह काफी समय से हनुमान जी के भक्त हैं तथा उनके पूर्वज भी हनुमान जी के भक्त थे. उन्होंने कहा कि उनके परिजनों ने हनुमानजी के दो मंदिर भी बनाये हैं. राम मंदिर निर्माण को लेकर बुक्कल नबाब ने कहा कि अयोध्या में सिर्फ और सिर्फ श्रीर्रम मंदिर ही ब्नेहा उअर जरूर बनेगा. इस दौरान उन्होंने घोषणा की अयोध्या में श्रीराम मंदिर बनने पर 10 लाख रूपये का मुकुट भी चढ़ाएंगे.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share