काशी में पीएम मोदी ने किया मेगा रोड शो, कहा- मुझे बहुमत दें, मैं आपको 2022 में अपना हिसाब दूंगा

वाराणसी : सातंवे चरण के चुनाव के लिए चुनाव प्रचार जोरों पर है। आज का दिन बनारस के हिसाब से, देश के हिसाब से ऐतिहासिक है। ये पहला मौका है जब बनारस में एक साथ लगभग सभी बड़ी पार्टियों के दिग्गज सड़क पर उतर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शक्ति प्रदर्शन दिखाते हुए मेगा रोड शो कर रहे हैं। बता दें कि मेगा रोड शो शुरू करने से पहले पीएम मोदी ने पंडित मदनमोहन मालवीय की प्रतिमा पर फूल चढ़ा कर श्रद्धांजलि भी दी।

पीएम मोदी ने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी (बीएचयू) से रोडशो शुरू किया है। वहां से उनका काफिला काशी विश्‍वनाथ मंदिर की तरफ बढ़ रहा है। वाराणसी में पीएम मोदी का ये रोड शो 3 घंटे तक चलेगा। उनके रोड में समर्थकों की भारी भीड़ है। इस दौरान समर्थकों ने नारे लगाए- “हर हर मोदी, घर घर मोदी”। पीएम मोदी ने वाराणसी में बाबा विश्वनाथ मंदिर के साथ ही बाबा काल भैरव मंदिर में दर्शन-पूजन किया। इसके बाद वह जौनपुर में चुनावी सभा संबिधित करने पहुंचे। उन्होंने कहा कि हमारे देश का यह दुर्भाग्‍य रहा है कि सत्‍ता के स्‍वार्थ में डूबे हुए लोग कभी-कभी मर्यादाएं छोड़कर ऐसा पाप कर बैठते हैं, जिसे न समय माफ करेगा न लोग माफ करेंगे।

पीएम ने कहा कि 11 मार्च को सपा, बसपा और कांग्रेस का सूपड़ा साफ होने वाला है। आप मुझे बहुमत दीजिए, मैं आपको 2022 में अपना हिसाब दूंगा। अब तक के चुनाव में यूपी की जनता भाजपा को जिता चुकी है, अब जो भी होगा वो बोनस होगा। भाजपा का एक ही मंत्र है, सबका साथ सबका विकास. कुछ पार्टियों का मंत्र है, कुछ का ही साथ कुछ का ही विकास।

अखिलेश पर हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि जिन लोगों ने यूपी को तबाह किया है, 8 तारीख को उनका पिंडदान करने का काम करना है। नोटबंदी के बाद बुआ जी को भी तकलीफ, बुआ जी के भतीजे को भी तकलीफ और भतीजे के यार को भी तकलीफ होने लगी। सपा-कांग्रेस गायत्री प्रजापति मंत्र का जाप करते हैं। जिस गायत्री को पुलिस ढूंढ रही है, उसकी सभा में मुख्यमंत्री उसके लिए वोट मांगते हैं।

पीएम ने सर्जिकल स्ट्राइक और वन रैंक वन पेंशन का मुद्दा उठाते हुए कहा कि जौनपुर वीरों की धरती, वीरों की धरती है, मैं इसको नमन करता हूं। कुछ लोग देश के वीर जवानों पर सवाल खड़ा करने लगे, ये दुर्भाग्यपूर्ण है। देश की सेना का अपमान बंद होना चाहिये। सर्जिकल स्‍ट्राइक पर लोग फौज की ताकत देख खुशी से फूले न समा रहे थे मगर कुछ लोग पूछ रहे थे कि सर्जिकल स्‍ट्राइक हुआ है क्‍या। ऐसे लोग भी आज आपके बीच वोट मांगने आ रहे हैं।

वन रैंक वन पेंशन पर बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि हमने वादा किया था कि वन रैंक वन पेंशन दें और सरकार आते ही हमने ऐसा कर दिखाया। पहले फौज के लोगों की बात नहीं सुनी जाती थी, लेकिन भाजपा की सरकार बनते ही OROP लागू कर दिया गया। देश की सुरक्षा भी इनकी राजनीति का हथकंडा बन गया है। अब तक हमने साढ़े 6 हजार करोड़ OROP के तहत दे दिया है, बाकि अगले बजट में दे दिया।

सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW