लखनऊ के ठाकुरगंज में संदिग्ध आतंकी से मुठभेड़ जारी, हाजिकालोनि में छिपा है आतंकी


लखनऊ : लखनऊ में पुलिस और एक आतंकवादी के बीच मुठभेड़ जारी है। यह मुठभेड़ लखनऊ के ठाकुरगंज इलाके में चल रही है। यूपी ATS ने उस आतंकी को एक घर में घेर लिया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार, करीब 20 कमांडो इस ऑपरेशन में शामिल हैं। यह मुठभेड़ पिछले आधे घंटे से जारी है। आतंकी की आज भोपाल-उज्जैन के बीच हुए ट्रेन बम धमाके में भी संलिप्त होने की आशंका जताई जा रही है।

यूपी पुलिस के आईजी एटीएस असीम अरुण के मुताबिक संदिग्ध आतंकी आईएसआई का एजेंट हो सकता है। जानकारी के मुताबिक, आतंकी ने खुद को एक कमरे में बंद कर रखा है जहां से वह लगातारा फायरिंग कर रहा है। बताया जा रहा है कि मंगलवार शाम 4 बजे से फायरिंग हो रही है। जानकारी के मुताबिक, आतंकी के पास लोडेड पिस्टल है।

ऐसी भी खबर आ रही है कि आंसू गैस का उपयोग भी किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि एटीएस की टीम एक ऑपरेशन पर थी इसी दौरान संदिग्ध के बारे में इनपुट मिला। जैसे ही पुलिस इलाके में पहुंची तो आतंकी ने गोलीबारी शुरू कर दी। गोलीबारी के दौरान पुलिस ने उसको आत्मसमर्पण करने को कहा, तो उसने बोला कि मैं शहादत हासिल करना चाहता हूं।

एडिशनल डायरेक्टर जनरल ऑफ पुलिस दलजीत चौधरी ने कहा कि यूपी ATS ने दोपहर को यह ऑपरेशन लॉन्च किया है। संदिग्ध आतंकी हाजी कॉलेनी के ठाकुर गंज इलाके में छिपा हुआ है। उसने ATS पर हमला किया था जिसके बाद फोर्स ने हमला किया। हम लोग उसको पकड़ने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...