यूपी के गोरखपुर में अमित शाह के रोड शो में गूंजे मोदी-योगी के नारे

गोरखपुर : उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने रोड शो किया। रोड शो में अमित शाह के साथ योगी आदित्यनाथ और ओम माथुर भी मौजूद रहे। ये रोड शो करीब छह किलोमीटर तक निकला गया। इस दौरान बीजेपी समर्थकों ने मोदी-योगी के नारे लगाये।

इस रोड शो में हजारों की संख्या में लोग ने हिस्सा लिया। रोड शो की खास बात ये रही कि मुस्लिम बहुल इलाकों से ये रोड शो निकाला गया। ऐसे में इस रोड शो के दौरान सुरक्षा के कड़े इंतेजाम किए गए। आपको बता दें कि गोरखपुर में छठे चरण के तहत शनिवार को वोट डाले जाएंगे। रोड शो में गाने बजाए गए…’अब परिवर्तन लायेंगे यूपी में कमल खिलाएंगे’।

गोरखपुर के टाउनहाल मैदान से शुरू हुआ रोड शो रेती रोड, गीता प्रेस, लाल डिग्गी चौराहा, मिर्जापुर, बेनीगंज, दुर्गाबाड़ी, जटाशंकर, विजय चौराहा, सिनेमा रोड, गोलघर चौराहा, कलेक्ट्रेट चौराहा होते हुए शास्त्रीचौक पर पहुंचकर खत्म हुआ। रोड शो के दौरान ओम माथुर ने कहा है कि बीजेपी में पूर्ण बहुमत के साथ बीजेपी की सरकार बनेगी।

उन्होंने कहा है कि यूपी की जनता पीएम नरेंद्र मोदी के साथ है। गौरतलब है कि सुबह रोड शो शुरू होने से पहले बीजेपी कार्यकर्ताओं और प्रशासन के बीच विवाद भी हो गया। प्रशासन ने चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप लगाते हुए बीजेपी की प्रचार सामग्री सड़कों से हटा दी जिसका कार्यकर्ताओं ने विरोध किया।

Share This Post