खबर वायरल है कि कासगंज हिंसा में राहुल उपाध्याय की मौत की ..जानिए ये सच है या अफ़वाह ?

कासगंज की हिंसा में चन्दन गुप्ता की मौत के बाद सोशल मीडिया में बहुत तेज़ वायरल हो रही एक पोस्ट के अनुसार अलीगढ़ के एक अस्पताल में इसी हिंसा का दूसरा घायल राहुल उपाध्याय दम तोड़ गया है .. इस खबर को तमाम ट्विटर, फेसबुक, व्हाट्सएप या अन्य सोशल प्लेटफार्म पर शेयर किया जा रहा है ..

हैरानी की बात ये है कि इसको शेयर करने में तमाम चर्चित हस्तियां भी हैं, खास कर कुछ ऐसे भी जो स्वयं न्यूज़ मीडिया वर्ग से जुड़े हुए हैं ..जब इसकी तह तक जा कर सच्चाई पता की गई तो पाया गया कि इस खबर में जरा सी भी सच्चाई नहीं है और राहुल उपाधयाय सुरक्षित है .. सुदर्शन न्यूज़ संवाददाता गौरव मिश्रा ने स्वयं कासगंज जा कर इस खबर के साथ तमाम ऐसे मुद्दों की भी पड़ताल की जो इस घटना में महज अफवाह साबित हुई ..इन सबमे सबसे मुख्य व बड़ी अफवाह राहुल उपाधयाय की मौत की थी जिसका सत्य हमने आपको बताया कि वो सुरक्षित है ..

सुदर्शन न्यूज़ सबसे अपील करता है कि अफवाहों पर बिना ध्यान दिए सत्य को स्वीकार करें और हालात काबू करने में अथक प्रयास कर रहे उत्तर प्रदेश के पुलिस व प्रशासन की मदद करें ..साथ ही राहुल उपाध्याय की मौत की झूठी खबर चला या फैला रहे लोगों को अपनी तरफ से एक जिम्मेदार नागरिक बन कर रोकिये और उन्हें बिना पूरी प्रमाणिकता के खबर न फैलाने की सलाह दें …

Share This Post