Breaking News:

मीडिया के सम्मान के मुद्दे पर मोदी सरकार की आलोचना करने वाली कांग्रेस जला रही एक पत्रकार का पुतला.. बस कुछ शब्द पसंद नहीं आये आपने खिलाफ

कांग्रेस पार्टी का दोहरा चेहरा एक बार फिर उस समय सामने आया जब कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने उत्तर प्रदेश के बदायूं में एक पोर्टल पत्रकार का पुतला फूँका तथा उसकी गिरफ्तारी की मांग की क्योंकिं उसने कांग्रेस के बड़े नेता के खिलाफ कुछ शब्द लिख दिए थे. ये वही कांग्रेस है हो मोदी सरकार पर लगातार हमला करती रहती है कि मोदी सरकार में मीडिआ की आवाज दबाई जा रही है. लेकिन वही मीडिया जब कांग्रेस के नेता के खिलाफ कवरेज करती है तो कोंग्रेसी सड़क अपर आकर उसकी गिरफ्तारी के लिए धरना देते हैं. 

आपको बता दें कि बदायूं कांग्रेस कार्यालय पर नेशनल कांग्रेस, युवा कांग्रेस, सेवादल काँग्रेस, महिला कांग्रेस, एवम समस्त कांग्रेस कार्यकर्ताओं की एक आपात बैठक आयोजित की गई. बैठक के बाद कार्यकर्ताओं ने शहर के एक न्यूज़ पोर्टल के पत्रकार का पुतला दहन किया और उसके खिलाफ कार्रवाई की माँग की. आरोप है कि उक्त पत्रकार ने कांग्रेसी नेता और अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य योगेंद्र पाल सिंह तोमर के खिलाफ अपने वेब पोर्टल पर लिखी थी. इससे काँग्रेसजनों में रोष पैदा हो गया. उधर जिला काग्रेंस कमेटी ने हाई कमान के आदेश पर पत्रकार के खिलाफ रोष व्यक्त करते हुए आज उसका पुतला दहन किया. बैठक में उपस्थित पदाधिकारियों को संबोधित करते हुये काँग्रेस के प्रदेश महासचिव ओमकार सिंह ने कहा कि पोर्टल न्यूज के एक फर्जी पत्रकार ने आगरा मंडल के सबसे बड़े इनकम टैक्स देने वाले अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य योगेंद्र पाल सिंह तोमर के खिलाफ भूमाफिया, अलीगढ़ के अजगर जैसे शब्दोंं का प्रयोग कर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य की आवमनना की है. इस पत्रकार के विरूद्ध मानहानि का मुकदमा दर्ज किया जाएगा तथा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से मिलकर आईटी एवम सोशल मीडिया की धाराओं के अंतर्गत रिपोर्ट लिखवाई जाएगी. पीसीसी सदस्य पीयूष रंजन, शान मोहम्मद, छोटे लाल भुर्जी, आतिफ खान आदि ने फर्जी पत्रकार पोर्टल न्यूज चला रहा बोधपाल गौतम के विरूद्ध कार्यवाही की मांग की.

युवा कांग्रेस अध्यक्ष शफी अहमद ने कहा कि इस पत्रकार के विरूद्ध मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया जाएगा. काँग्रेसजनों ने अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य योगेंद्र पाल सिंह तोमर के द्वारा दिये गए लीगल नोटिस पर अधिकारियों से कार्यवाही करने की मांग की है. बैठक में अनुशासन समिति की चेयरमैन प्रेमलता, युवा कांग्रेस के उपाध्यक्ष रफत अली खान, पूर्व अल्पसंख्यक विभाग के चेयरमैन वफ़ाति मियां, अल्पसंख्यक विभाग के वाइस चेयरमैन बब्बू चौधरी, जिला कांग्रेस कमेटी महासचिव वीर पाल सिंह यादव, युवा कांग्रेस के महासचिव जमशेद तुर्क, साजिद, अमन सोमवीर सिंह, राजीव, अनस, योगेश शर्मा, नाजिम चौधरी, शहंशाह, नदीम अंसारी, राजू, अमन फ़ारूक़ी, आशु साहू, शाहरुख फ़ारूक़ी, मोहम्मद उमर खान आदि मौजूद रहे.

Share This Post