Breaking News:

पति बोला तलाक तलाक तलाक फिर दोबारा निकाह के लिए ससुर ने बेटी समान बहू से जो कहा उसे सुन शर्म भी शर्म से मर जाये…..जानिए क्या हुआ नुसरत के साथ

तीन तलाक पर सुप्रीम कोर्ट तथा केंद्र सरकार की सख्ती का कोई असर नहीं हो रहा है. आज भी देश के अनेक क्षेत्रों से तीन तलाक के मामले सामने आ रहे हैं. ताजा मामला उत्तर प्रदेश के बरेली का है जहां से तीन तलाक को लेकर चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है. जहाँ दहेज़ कम मिलने के कारण एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को तलाक तलाक तलाक बोलकर घर से निकाल दिया. हद तो तब हो गयी जब दोबारा निकाह के बदले ससुर ने बहू का हलाला करने की शर्त रख दी जिसे सुनकर पीडिता के पैरों तले जमीन खिसक गई. ससुर के लिए बहू का रिश्ता अपने बेटी के समान होता है और जब ससुर ही अपनी अपनी बहू सामान बेटी का हलाला करने की बात कहे तो  इससे अधिक लज्जाजनक व शर्मनाक बात क्या हो सकती है.

बरेली के किला थाना क्षेत्र के जखीरा निवासी नुसरत की शादी बारादरी के लोधी टोला निवासी व्यक्ति से हुई थी। पीडिता आरोप है कि शादी के बाद से ही उसे दहेज को लेकर प्रताड़ित किया जाने लगा। ससुराल के लोग एक लाख रुपये और बुलेट मोटरसाइकिल की मांग करने लगे। इस बीच बीते 27 दिसंबर को पति ने पिटाई की तथा तलाक तलाक तलाक बोलकर घर से निकाल दिया. पीडिता जैसे तैसे अपने मायके पहुंची व परिजनों को आपबीती सुनाई. उसके बाद युवती के परिजन पीडिता के ससुराल गए तथा रिश्ता दोबारा करने की काफी ने मान-मनुहार की.

जब पीडिता के परिजनों ने ज्यादा निवेदन किया तो लड़के के पिता ने दोबारा निकाह के लिए जो शर्त रखी उसे जानकर तो शर्म भी शर्म से मर जाये. लडके के पिता ने बहू से कहा कि अगर दोबारा निकाह करना है तो उन्हें पहले उनके साथ सोना पड़ेगा, उनसे अपना हलाला कराना पड़ेगा तब जाकर वे अपने बेटे के साथ निकाह करवाएंगे. यह बात सुनकर बहू के होश ही उड़ गए. इस सबके बाद पीडिता ने  इस पर न्याय के लिए पुलिस का दरवाजा खटखटाया गया है. नुसरत ने बारादरी थाने में सास-ससुर, पति, और देवर के खिलाफ मुकदमा  दर्ज कराया है. एसपी सिटी रोहित सजवाण ने कहा कि पीड़िता की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया है तथा जाँच जारी है. दोषी पाए जाने पर आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी.

Share This Post