दुर्दांत हत्यारे मुन्ना बजरंगी की मौत के बाद चीख पड़े एक पार्टी के मुखिया .. बोले -” बहुत गलत कर रही योगी सरकार”‘

जैसा कि पहले से से अंदेशा था कि माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की मौत के बाद कुछ ऐसा होगा जो राजनीति का दिखायेगा एक नया रूप .. जहां इस मामले में जनता एक भी शब्द बोलने के लिए नही तैयार है वहीं अब नेताओं ने इस मामले में शुरू कर दी है व्यापक स्तर पर राजनीति और आने लगे जनता को उकसाने वाले बयान ..विदित हो कि मुन्ना बजरंगी के अंतिम संस्कार से ले कर उनकी पत्नी के धरने आदि तक मे जनता उनसे दूरी बना कर चलती दिखी लेकिन नेताओं की नजदीकी अब नया रंग दे रही एक कुख्यात माफिया की मौत को ..

ज्ञात हो कि टोटी विवाद के बाद चर्चा में आये पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव इंग्लैंड में परिवार के साथ छुट्टी मनाने के बाद भारत लौटे हैं और आते ही हमला बोल दिया है योगी आदित्यनाथ की सरकार पर .. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मुन्ना बजरंगी की जेल में हत्या के बाद प्रदेश सरकार पर तंज कसा है। एक ट्वीट में अखिलेश यादव ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में न तो कानून बचा है न व्यवस्था। उन्होंने वतर्मान सिस्टम को सवालों के घेरे में खड़ा करते हुए जनता से इस सरकार को अगले चुनावों में बदलने की गुहार लगाई है ..

वतर्मान शासन और प्रशासन को सीधे सीधे कुशासन का नाम देते हुए अखिलेश यादव ने रोष जाहिर किया .. बागपत जेल में माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद प्रदेश में अब सियासत भी शुरू हो गई है। सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री तथा समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज ट्वीट करके योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधा है। अखिलेश ने ट्वीट में लिखा, आज यूपी में न तो कानून बचा है न व्यवस्था। हर तरफ दहशत का वातावरण है। अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि, वो जेल तक में हत्याएं कर रहे हैं। आज यूपी में न तो क़ानून बचा है न व्यवस्था. हर तरफ़ दहशत का वातावरण है. अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि वो जेल तक में हत्याएं कर रहे हैं. ये सरकार की विफलता है. प्रदेश की जनता इस भय के माहौल में बहुत डरी-सहमी है. प्रदेश ने ऐसा कुशासन व अराजकता का दौर पहले कभी नहीं देखा. इन्ही के पार्टी के नम्बर दो की हैसियत वाले आज़म खान ने योगी सरकार पर जीने तक का संकट खड़ा करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि  -“कैसे जियें” ..

Share This Post

Leave a Reply