बैंक में अधिकारी होते हुए भी वो आ गयी बब्बू खान के झांसे में… पहले खुद बलात्कार किया, फिर दोस्तों को सौंपा… अब बोला- “मुसलमान बनो”

बैंक अधिकारी होते हुए भी वह बब्बू खान के इरादों को भांप नहीं सकी तथा उसके प्रेमजाल में फंसकर उसने अपना यौन शोषण करवाया फिर ब्लैकमेल का शिकार हुई. बब्बू खान ने बैंक अधिकारी को अश्लील फोटो के जरिये ब्लैकमेल कर एक युवक ने उसके साथ लखनऊ, इलाहाबाद और जौनपुर में गैंगरेप किया तथा धोखे से धर्म परिवर्तन करके निकाह भी कर लिया. इसके बाद बब्बू खान ने बैंक अधिकारी को आपने दोस्तों के साथ जिस्मानी संबंध बनाने को कहा व मुसलमान बनने को कहा. इसके बाद युवती ने लाइन बाजार थाने में केस दर्ज कराया है.

खबर के मुताबिक, बरेली जिले की युवती की वर्ष 2016 में जौनपुर के एक बैंक में तैनाती हुई थी.  इस दौरान उसकी मुलाकात बरेली के युवक बब्बू खां से हो गई. आरोप है कि युवक ने धोखे से अर्ध नग्न फोटो ले लिया और उसके जरिये बैंक अफसर को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. लखनऊ ले जाकर कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोशी की हालत में दुष्कर्म कर वीडियो बना लिया. फिर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म करता रहा. एक साल पहले पीड़ित ने बात करने से मना कर दिया तो आरोपी ने पूरे परिवार की हत्या की धमकी दी. धोखे से उसने धर्म परिवर्तन कराकर निकाह कर लिया और इलाहाबाद ले जाकर एक कमरे में बंद कर सादे स्टैंप और सादे कागजों पर एक अधिवक्ता को बुलाकर हस्ताक्षर करा लिया. उसने इलाहाबाद में दोस्तों के साथ हम बिस्तर होने का भी दबाव बनाया तथा कहा कि जैसा वकील साहब कह रहे हैं वैसा ही तुम्हे करना है.

बार-बार शोषण से परेशान युवती ने अपने परिवार वालों को घटना की जानकारी दी जिसके बाद परिवार वाले उसे बरेली बुला लिए. इधर, जौनपुर आवास पर युवती के घरेलू सामानों कुलर, फ्रीज आदि को आरोपी बब्बू खां ने बेच दिया, जिसकी चोरी की प्राथमिक युवती ने लाइन बाजार थाने में दर्ज कराई. केस दर्ज होने के बाद बब्बू खां युवती के साथ उसके परिवार वालों को धमकाने लगा और सुलह समझौता का दबाव बनाने लगा. उसके धमकी, शोषण और दोस्तों के साथ शारीरिक संबंध बनाने के दबाव की वजह से युवती ने लाइन बाजार थाने में अप्राकृतिक तरीके से शारीरिक संबंध बनाने, धर्म परिवर्तन कराने, मारपीट और ब्लैकमेल करने का केस दर्ज कराया है. पुलिस ने आरोपी बब्बू को हिरासत में ले लिया है. एसपी सिटी डा. अनिल पांडेय का कहना है कि बैंक अफसर युवती की तहरीर पर केस दर्ज कर उसका मेडिकल कराया जा रहा है. आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. 


राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW

Share