बहुत बलवान होता है समय…कभी पूरे प्रदेश में तूती बोलती थी मुलायम के जिन समधी की अब उनको ही टेकने पड़े हैं घुटने

ये बिलकुल सत्य है कि समय बहुत बलवान होता है. समय जिन्दगी में कब क्या करवट लेता है व्यक्ति को अंदाजा तक नहीं होता. एक नेताजी जो नेताजी कल तक फिरोजाबाद से लेकर पूरे उत्तर प्रदेश में खौफ का पर्याय थे, जिन नेताजी की शासन से लेकर प्रशासन तक में तूती बोलती थी. उनका पूरा जलवा था क्योंकि वो यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के समधी जो हैं.

लेकिन आज समय बदल चुक है व दूसरों को डराने वाले नेताजी ने आज स्वयं डरकर कोर्ट में सरेंडर कर दिया है. हम बात कर रहे हैं फिरोजाबाद जिले के सिरसागंज से सपा विधायक हरिओम यादव की. हरिओम यादव एक ऐसा नाम है जिसने नाम से अधिकारी तक डरते थे. ये जब जहाँ चाहें जो चाहें कर सकते थे. इन नेताजी पर दर्जनों अपराधिक मुकदमे चल रहे हैं लेकिन पुलिस की हिम्मत नहीं पड़ी जो इन्हें गिरफ्तार कर सके लेकिन आज सत्ता बदली तो नेताजी के होश ठिकाने आ गये व एक अपराधिक मम्मले में नेताजी ने कोर्ट में सरेंडर किया व वहां से उन्हें जेल भेज दिया गया.

ज्ञात हो कि पिछले जिला पंचायत चुनाव के दौरान हरिओम यादव के पुत्र विजय प्रताप भी चुनाव लड़ रहे थे. उस समय दोनों पिता पुत्रों ने अपने प्रतिद्वंदी राजीव यादव पर हमला किया था, उनके साथ मारपीट की थी. काफी समय से लुकाछिपी का खेल खेल रहे हरिओम यादव ने इस उम्मीद से सरेंडर किया कि जमानत मिल जायेंगे लेकिन कोर्ट ने उन्हें जेल भेज दिया है. इस मामले में विधायाक पुत्र भी आरोपित हैं लेकिन उनके अधिवक्ता ने बताया कि स्वास्थ्य ठीक न होने के कारण वो नहीं आ सके हैं. इस मामले में उनके भी जेल जाने की सम्भावना है.

Share This Post

Leave a Reply