फेसबुक पर बहुत दिन से अनिल नाम से सक्रिय था नईम,, और उसका निशाना थी हिन्दू लड़कियां.. तबाह हुआ एक का जीवन

नईम खान जो फेसबुक पर अनिला नाम से सक्रीय था. नईम ने हिन्दू के नाम से इसलिए फेसबुक आईडी बनाई थी ताकि वह हिन्दू लड़कियों से मित्रता कर सके तथा फिर किसी तरह उनका यौन शोषण कर सके. फिर एक दिन एक तलाकशुदा महिला अनिल बने नईम का शिकार बन गई. जब तक उस महिला को पता चलता कि जिसे वह अनिल समझ रही है वह कोई अनिल नहीं बल्कि नईम खान है..तब तक वह अपनी इज्जत तो लुटा ही चुकी थी, साथ में ७० हजार रूपये भी गंवा चुकी थी. आपको बता दें कि आरोपी नईम उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले का रहने वाला है, वहीं पीड़िता गोवा की रहने वाली है.

खबर के मुताबिक़, बदायूं के कस्बा इस्लामनगर निवासी नईम ने अनिल शर्मा बनकर फेसबुक के जरिये गोवा की एक तलाकशुदा महिला से पहले दोस्ती की फिर शादी का झांसा देकर उससे संबंध बना लिए. बाद में जब महिला उसके साथ बदायूं पहुंची तो पता चला कि अनिल की हकीकत सामने आई. महिला को पता चला कि अनिल का असली नाम नईम है और वह शादीशुदा है तथा उसके तीन बच्चे भी हैं. महिला ने इस्लामनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर दी लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की. इसके बाद महिला ने गोवा लौटकर वहां के तनजीम थाने में नईम के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई. महिला ने सोमवार को आईजी ध्रुवकांत ठाकुर को फोन करके बदायूं पुलिस पर तमाम गंभीर आरोप लगाए. गोवा के कारमोलिम बारदी में रहने वाली महिला ने आईजी को बताया कि उसका पति से तलाक हो चुका है. सितंबर, 2015 में उसकी फेसबुक पर अनिल शर्मा से दोस्ती हुई थी. बातचीत के बाद दिसंबर, 2015 में अनिल के बुलावे पर वह आगरा पहुंची. वहां से अनिल उसे संभल में अपनी बहन के घर ले गया. वहां एक दिन ठहरने के बाद अनिल उसे बदायूं ले गया और शादी का झांसा देकर संबंध बना लिए.

पीड़िता के मुताबिक़, जब वह अनिल के घर पहुंची तो उसे पता चला कि अनिल का असली नाम नईम खान है. महिला के मुताबिक, नईम ने उससे 70 हजार रुपये भी ठग लिए. दिसंबर, 2017 में महिला ने अपने रुपये वापस मांगे, तो नईम ने मोबाइल बंद कर लिया. तीन मार्च को महिला रुपये लेने इस्लामनगर पहुंची तो नईम ने उससे बदसलूकी की. विवाद बढ़ने पर डॉ. अफरोज खान ने अपने क्लीनिक में बैठाकर समझौता कराया और नईम से उसे 10 हजार रुपये भी दिलवाए. इसके बाद महिला ने गोवा लौटकर नईम के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी. इस्लामनगर थाना प्रभारी राम नरेश के मुताबिक नईम कपड़े की फेरी लगाता है. मौजूदा समय में वह घर से भागा हुआ है लेकिन उसे जल्द ही गिरफ्तार किया जायेगा. आईजी बरेली रेंज ध्रुवकांत ठाकुर ने बताया कि गोवा से महिला का फोन मेरे पास आया था इस्लामनगर थाना पुलिस को आरोपी की गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं. उसे जल्द पकड़ लिया जाएगा.

Share This Post