मुझे पूरा भरोसा है कि योगी जी पूरी कार्रवाई करेंगे : ट्रिपल तलाक पीड़िता

लखनऊ : पूरे देश में ट्रिपल तलाक को चल रही बहस के बीच लगातार नए मामले सामने आ रहे हैं। वहीं, सोमवार को उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने आवास पर जनता दरबार लगाया। जहां ट्रिपल तलाक से पीड़ित एक महिला अपनी 11 माह की बच्ची के साथ योगी से मदद की गुहार लगाने पहुंची।

ट्रिपल तलाक से पीड़ित शबरीन ने बताया कि उसका पति शादी के बाद से उसका शोषण करता आया है और अब उसने फोन पर उसे तलाक दे दिया। साथ ही ट्रिपल तलाक को खत्म करने की मांग की। पीड़िता की 11 माह की बच्ची का नाम अनादिया है। योगी आदित्यनाथ से मिलने के बाद शबरीन को पूरा भरोसा है कि मुख्यमंत्री इस विषय में पूरी कार्रवाई करेंगे। बता दें कि सुबह से ही सीएम आवास पर लोगों की भीड़ जमा है। प्रदेश के कोने-कोने से लोग सीएम के सामने अपनी फरियाद लेकर आए हैं।

योगी के जनता दरबार में हर वर्ग और धर्म के लोग अपनी फरियाद लेकर मौजूद हैं। कोई मां अपने बच्चों के साथ आई है, तमाम छात्र आए हैं तो कोई पिता अपनी बेटी की फरियाद लेकर आया है। सबको उम्मीद है कि योगी आदित्यनाथ उनकी समस्या सुनेंगे और कोई उपाय निकालेंगे। गौरतलब है कि इससे पहले यूपी के ही सहारनुपर की रहने वाले सगुफ्ता ने पीएम नरेंद्र मोदी और योगी आदित्य नाथ को चिट्ठी लिखकर ट्रिपल तलाक खत्म करने की मांग की थी।

गर्भवती महिला ने बताया था कि तीसरी बेटी न हो इसके लिए पति और ससुराल वालों ने उस पर गर्भपात कराने का दबाव बनाया। जब उसने मना किया तो मारपीट के बाद तीन बार तलाक बोलकर घर से निकाल दिया। पुलिस द्वारा मदद नहीं मिलने पर महिला ने पीएम नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखकर परिवार की सुरक्षा और तीन तलाक को खत्म करने की गुहार लगाई थी।

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW