सुदर्शन न्यूज की खबर का बड़ा असर, संभल में 15 से ज्यादा आरोपियों को किया गया गिरफ्तार


संभल : यूपी संभल के मोहल्ला दीपा सराय में सुदर्शन न्यूज की खबर का बड़ा असर हुआ है। सुदर्शन न्यूज पर कट्टरपंथियों की मनमानी दिखाए जाने के बाद प्रशासन ने भारी संख्या में वहां पुलिस बल तैनात कर दिया है। मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस प्रशासन ने 15 से ज्यादा आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जो इलाके में उपद्रव मचा रहे थे।

दरअसल, जब सुदर्शन न्यूज ने ग्राउंड जीरो पर जाकर मामले की पड़ताल की तो पता चला कि कुछ राष्ट्र विरोधी तत्व संभल को मिनी पाकिस्तान बनाने की षड्यंत्र में रचने में जुटे हुए थे। बता दें कि शहर के मोहल्ला दीपासराय जोकी मुस्लिमों का सबसे पढ़ा लिखा इलाका बताया जाता है। उसमें एक युवक के घर कोतवाली पुलिस गोकशी करने के आरोप में दबिश देने गई थी। जिसके बाद मोहल्ले के मुस्लिमों के गुंडे और कट्टरपंथी लोग जमा हो गए और जाम लगा दिया।

जाम खुलवाने पहुँचे एसडीएम रशीद अली, सीओ बीपी सिंह बालियान पर पब्लिक ने हमला बोल दिया। हालातों पर काबू पाने के लिए प्रशासन ने वहां भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया। जिसके बाद भी भीड़ नहीं मानी और पथराव शुरु कर दिया। इस पथराव में एसडीएम को भी नहीं छोडा गया हमले में कईं पुलिस के जवान घायल हुए जिसमें एक की हालत गंभीर है।


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...