प्यार में फंसाकर की शादी फिर किया पत्नी व बच्ची का क़त्ल…..जानिए कैसे जानवर बन गया इनाम

इंसानियत व रिश्तों को तार तार करने वाला एक मामला उत्तरप्रदेश से सामने आया है. जहाँ इनाम नाम के एक व्यक्ति ने मानवता की सारी हदें पार करते हुए बड़ी बेरहमी से अपने पत्नी कविता उर्फ़ प्रीति तथा मासूम बच्ची की हत्या कर दी. 1 महीने पहले मुजफ्फरनगर पुलिस को मंसूरपुर ईदगाह के पास एक महिला का शव मिला था तथा नाले से एक बच्ची की लाश बरामद हुई थी. अभी तक इस मामले की गुत्थी उलझी हुई तथा अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था जिसे अब आकर पुलिस ने सुलझा लिया है हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

रविवार को मंसूरपुर इंस्पेक्टर केपीएस चाहल ने एक जानकारी के आधार पर खारा कुआं मंसूरपुर निवासी इनाम पुत्र उजेर को गिरफ्तार किया जहाँ पूछताछ में इनाम ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. पूंछताछ में इनाम ने बताया कि उसने अपने दोस्त रियाज शाह पुत्र जमाल शाह निवासी संयोग विहार जेजे कालोनी, उत्तम नगर, दिल्ली के साथ मिलकर अपनी पत्नी प्रीति के अलावा अपनी दो माह की मासूम बेटी आयशा की भी हत्या की थी. पुलिस ने सोमवार को दूसरे हत्यारोपी रियाज शाह को भी गिरफ्तार कर लिया.

हत्यारोपी इनाम ने पुलिस को बताया कि प्रीति से उसकी मुलाकात दिल्ली के एक बार में हुई थी, जहां वह डांस किया करती थी. दोनों के बीच प्रेम हो गया और करीब दो साल पहले दोनों ने लव मैरिज कर ली. इनाम ने पुलिस को बताया कि प्रीति उसे शराब पीने से रोकती थी और इसी बात को लेकर उसके साथ झगड़ा करती थी, जिससे वह तंग आ गया था.  उसके परिवार वाले भी प्रीति के हिंदू होने के कारण इस शादी को लेकर खुश नहीं थे. वह अपनी पत्नी प्रीति उर्फ कविता से छुटकारा चाहता था, जिसके चलते उसने अपने साथी रियाज शाह के साथ मिलकर हत्या कर दी.

इनाम ने एक और सनसनीखेज खुलासा करते हुए बताया कि वह ट्रेन से धक्का देकर प्रीति को मरना चाहता था लेकिन तरीन में भीड़ अधिक होने के कारण वह ऐसा नहीं कर सका तब वह उसको ईद्गाह लेकर गया जहाँ पत्थर से प्रीति को घायल किया तथा दुपट्टे से गला घोंटकर उसको मार दिया. फिर अपने दोस्त के साथ मिलकर 2 माह की बच्ची को भी गला घोंटकर मार दिया तथा नाले में फेंक दिया.

पुलिस का कहना है कि हमारी टीम पिछले एक महीने से जाँच कर रही थी तथा कुछ सूचनाएँ मिली थी जिसके आधार पर इनाम को गिरफ्तार किया जिसने अपना गुनाह कबूल कर लिया तथा एक माह पुरानी इस बीभत्स घटना की गुत्थी सुलझ गयी.

Share This Post

Leave a Reply