Breaking News:

हिन्दू युवती को लव जिहाद में फंसाने में कामयाब न हुआ खालिद तो घर में घुसकर युवती को जहर देकर ले ली जान.. और फिर.. ??


खालिद जब हिन्दू युवती को प्रेमपाश में फंसाने में कामयाब न हो सका तो उसने युवती को जबरन खिला दिया जिससे उसकी मौत हो गयी. मौके पर पहुंचे युवती के परिजनों से घिरा देख खालिद ने खुद भी जहर खा लिया, जिससे उसकी भी मौत हो गयी. ये सनसनीखेज मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ के सरधना का है. घर में घुसकर खालिद द्वारा युवती को जहर देने व फिर डर से खुद भी जहर खा लेने से क्षेत्र का मामला तनाव ग्रस्त हो गया. कई थानों की पुलिस व आरआरएफ बुला ली गई. आसपास के गांवों के युवकों ने एकत्र होकर खालिद्द के घर पर हमला बोल दिया तथा जमकर तोड़फोड़ कर दी. एसएसपी व एसपी देहात भी मौके पर पहुंच गए. क्षेत्र में अफरातफरी के बीच प्रभावित इलाका सील कर दिया गया.

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के मेरठ के सरधना के राधना गांव निवासी 17 वर्षीय तनु नगर स्थित एक कालेज में कक्षा 11 की छात्रा थी. इसी गांव का 24 साल का युवक खालिद पुलिस भर्ती की तैयारी कर रहा था. बताया गया है कि खालिद काफी समय से युवती का पीछा कर रहा था लेकिन युवती उस पर ध्यान नहीं ददे रही थी. युवती के परिजनों का कहना है कि गुरुवार शाम 4:45 बजे खालिद छात्रा से मिलने उसके घर जा पहुंचा तो छात्रा के छोटे भाई ने उसको देख लिया तथा शोर मचा दिया. इसके तुरंत बाद खालिद ने युवती को जहर खिला दिया, लेकिन तब तक युवती के परिजन आया गये तो इससे भयभीत होकर वह खुद भी सल्फास निगल लिया. हालत बिगड़ने पर दोनों को सरधना के एक क्लीनिक में ले जाया गया. जहां छात्रा को मृत घोषित कर दिया, जबकि खालिद को गंभीर हालत में कैलाशी अस्पताल में भर्ती कराया गया. रात 8:30 बजे खालिद ने भी दम तोड़ दिया.

इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने खालिद के घर तथा एक झोलाछाप डॉक्टर की कार में भी तोडफ़ोड़ कर दी. उनका आरोप था कि छात्रा बच सकती थी, लेकिन झोलाछाप के बेटे ने उसे गर्म पानी पिलाने को कहा.  पानी पिलाते ही उसकी मौत हो गई. एसपी देहात राजेश कुमार ने बताया कि जहर खाने से दोनों की मौत हो गई। तनाव के मद्देनजर गांव में फोर्स तैनात कर दी गई है.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...