पाकिस्तानी और तालिबानी अंदाज में शुरू हुए बलात्कार.. बंदूक लगाकर नाबालिग का जीवन तबाह कर गया कुकर्मी नौमास

पश्चिमी उत्तर प्रदेश का मुजफ्फरनगर जिला की फिजा उस समय कलंकित व दहशतमय हो गई जब नौमास व अनीस नामक दो मजहबी उन्मादी आक्रांताओं ने तालिबानी अंदाज में तमंचे की नौक पर एक नाबालिग का अपहरण किया व इसके बाद सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. खबर के मुताबिक़, कूड़ा डालने जा रही किशोरी को अनीस तथा नौमास नामक दो युवकों ने खाली प्लाट में खींच लिया और फिर तमंचे के बल पर उसके साथ बेरहमी के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना को अंजाम दिया. इसके बाद आरोपी धमकी देकर फरार हो गए. पीड़िता ने आपबीती सुनाई तो परिजनों के होश उड़ गए.

आपको बता दें कि शर्मशार करने वाली ये घटना उत्तर प्रदेश के मुजफरनगर जिले की है. खबर के मुताबिक़, सिखेड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 17 साल की किशोरी रविवार घर से गांव के बाहर कूड़ा डालने के लिए निकली थी. पीड़िता के अनुसार, जब वह गांव के बाहरी हिस्से में पहुंची, वहां पहले से मौजूद दो युवकों नौमास तथा अनीस ने उसे खाली प्लॉट में खींच लिया और छेड़छाड़ करने लगे. विरोध करने पर आरोपियों ने तमंचा तानते हुए जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद दोनों दरिंदों ने तमंचे की नौक पर उसके साथ गैंगरेप किया. बलात्कार के बाद आरोपी पीड़िता को धमकी देते हुए वहां से फरार हो गए.

पीड़िता ने घर पहुंचकर परिजनों को घटना की जानकारी दी, जिस पर पीड़िता को लेकर वे रात में ही थाने पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ नामजद तहरीर देते हुए कार्रवाई की गुहार लगाई. पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी नौमान व अनीस के खिलाफ एफआईआर दर्ज करते हुए पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया है. आरोपियों की तलाश में दबिश दी गई, लेकिन वे हत्थे नहीं चढ़े. पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Share This Post

Leave a Reply