वो शौहर को मानती थी अपना देवता लेकिन शौहर ने उसे बनाना चाहा पैसा कमाने की मशीन… ग्राहक तक खुद खोजता था

वो तो अपने पति तौफीक को पूजती थी, उसका सम्मान करती थी. वह वो सब करने का प्रयास करती थी जो तौफीक चाहता था. खुद परेशानी, उठाकर, दुःख उठाकर उसने अपने शौहर तौफीक को खुश करने का प्रयास किया, उससे जो बन पड़ा उसने किया. लेकिन जिसे वह देवता समझ पूज रही थी वह तो हैवान था. तौफीक तो उसको पैसा कमाने की मशीन समझता था. तौफीक ने साफ़ कर दिया, कि उसके लिए वह एक मनोरंजन का साधन मात्र है तथा अब उसको जिस्म का व्यापार करना होगा.

मामला उत्तर प्रदेश के हरदोई जनपद का है. अपनी मां के साथ एसपी के पास पहुंची महिला का आरोप है कि उसकी कोर्ट मैरिज मोहल्ला सैयदबाडा निवासी तौफीक के साथ 2015 मे हुई थी. लेकिन शादी के बाद से ही उसका पति उससे देह व्यापार कराना चाहता था और जब वह राजी नहीं हुई तो उसके साथ लड़ाई झगड़ा होता रहा और वह दिल्ली से अपने पति के पास से अपने घर आ गयी और हरदोई के न्यायालय में तलाक का मुकदमा कर दिया. लेकिन इसके बाद तौफीक उसके घर आया तथा सुलह करके उसको दुबारा दिल्ली ले गया. वहां ले जाकर उसके पति ने फिर वही घिनौना खेल खेलना शुरू कर दिया. बता दे कि तौसीफ के बहनोई अयूब भी वही रहता था. दोनो ने उसको कमरे में बंद कर उसके साथ दुष्कर्म किया. चिल्लाने पर दोनों ने उसे मारापीटा गया. और कोई नशीला पदार्थ डालकर खिलाया जिसके बाद उसके पति के दोस्त भी उसका शोषण करने लगे.

महिला का आरोप है कि उसके पति की दो बहनों देवा व शाहनवाज ने कई अन्य लोगों के साथ उसके शारीरिक सम्बन्ध बनवाये और नशे की वजह से जब हालत बिगड़ी तो अस्पताल में भर्ती कराया और परिजनों को सूचना दी. किसी तरह वह हरदोई पहुंची और अब पुलिस के पास पहुंची। एएसपी ज्ञानंजय सिंह ने मामले की जांच व कार्यवाही के निर्देश पुलिस को दिए है. पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है तथा पुलिस आरोपी को सजा दिलाने की कार्यवाही करेगी.

Share This Post

Leave a Reply