में MBA हूं, वो भी फर्स्ट क्लास से पास,, तुम जैसे भगवाधारियों को अपनी जूती पर रखती हूं अनपढ़ों”.. फिर हुआ एक बलात्कार और निकली एक चीख

मेरे लिए हिन्दू-मुसलमान मायने नहीं रखता बल्कि इंसानियत मायने रखती है. में कोई ऐरा गिरा नहीं हूँ बल्कि MBA किये हुए हूँ वो भी फर्स्ट क्लास से, समझे. गले में भगवा गमछा डालने, माथे पर तिलक लगाने से अपने को बहुत बड़ा होशियार समझ रहे हो और मुझे ज्ञान दे रहे हो? तुम जैसे भगवाधारियों को में अपनी जूती पर रखती हूँ अनपढ़ो! मुझे हिन्दू-मुसलमान मत समझाओ. मेरे मुस्लिम दोस्त बहुत अच्छे हैं और मुझे जो करना है करूंगी.

कुछ यही सब कहा था उस युवती ने जब उसे लव जिहाद आदि के बारे में बताया गया था. खैर भगवाधारियों को जो करना था वो उन्होंने किया लेकिन उसके बाद उस युवती के साथ जो हुआ जो काफी भयावह था तथा उसकी जिंदगी को तबाह करने वाला था. इसके बाद उसके कानों में उन भगवाधारियों की वो बातें गूँज रहीं थी जो उसे बताई गई थी. अब वो सोच रही थी कि अगर उसने भगवाधारियों की की बात मान ली होती तो आदिल उसका बलात्कार न कर पाटा, उसकी इज्जत नहीं लूट पाता. लेकिन जब तक वह इस बात को समझती कि भगवाधारी सही हैं, तब तक काफी देर हो चुकी थी. मामला न्यू आगरा क्षेत्र का है जहाँ जूता कारखाना मालिक आदिल तथा उसके एक दोस्त ने युवती का जबरन गैंगरेप किया तथा मोबाइल से वीडियो क्लीपिंग बना ली. छात्रा के विरोध करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी.

खबर के मुताबिक़, छात्रा बिजनेस मैनेजमेंट की पढ़ाई कर रही है.एक साल पहले वह सदर बाजार गई थी, यहां पर उसकी मुलाकात मंटोला के आदिल से हुई, उसने खुद को जूता कारखाना का मालिक बताया और उसने दोस्ती कर ली. दोनों फोन पर बातचीत करने लगे. आरोप है कि छात्रा को पिछले दिनों आदिल ने डेटिंग पर फतेहाबाद रोड के बसई चौकी क्षेत्र स्थित एक होटल में बुलाया. यहां पर आदिल का दोस्त भी पहुंच गया. दोनों बहाने से उसे होटल के कमरे में ले गए. उन्होंने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया तथा मोबाइल से वीडियो क्लीपिंग बना ली. इसके बाद आदिल ने वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देते हुए ब्लैकमेलिंग की कोशिश शुरू कर दी. इसके बाद युवती ने अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी तब परिजनों ने युवती के साथ जाकर न्यू आगरा थाना में शिकायत दर्ज कराई है.

Share This Post

Leave a Reply