जेठ ने किया उसका बलात्कार.. शौहर बोला- “शर्म नहीं आती, झाड़फूंक को बलात्कार बोलते हुए”.. और फिर फिर भैया ही ने तो किया है

आखिर कोई इंसान इतना ज्यादा कैसे गिर सकता है कि अपने भाई की पत्नी के साथ झाड़फूंक के बहाने धोखे से बलात्कार करे और जब वो पीडिता इसकी शिकायत घरवालों से करे तो घरवाले उसकी मदद करने के बजाय ये कहें कि ये तुम्हारा इलाज हो रहा है इसे बलात्कार मत कहो तथा जो हो रहा है होने दो. लेकिन जब पीड़िता ने इससेइनकार किया तो उसके शौहर ने जो कहा वो बेहद शर्मशार करने वाला था. शौहर पीडिता से कहा कि क्यों हंगामा कर रही हो.भैया ही तो हैं.

मामला उत्तर प्रदेश के बरेली का है. कभी बरेली के आला हजरत खानदान की बहू रही तीन तलाक पीड़िता निदा खान अब महिलाओं की समस्याओं को भी सुलझा रही हैं. रविवार (12 अगस्त) को निदा ने मीडिया को बताया कि उनके पास एक महिला अपनी शिकायत लेकर मदद मांगने आई है. पीड़ित महिला का आरोप था कि पुलिस उसकी शिकायत पर उचित कार्रवाई नहीं कर रही है. पीड़िता ने मीडिया को बताया कि उसका निकाह बरेली में एक प्रतिष्ठित परिवार में हुआ था. महिला का जेठ घर में ही झाड़-फूंक का काम करता है. एक दिन उसकी तबियत खराब होने पर जेठ ने दावा किया कि महिला के ऊपर शैतानी ताकतों का साया है. इसी की आड़ में उसने पीड़िता महिला के साथ दुष्कर्म कर दिया. रेप के बाद उसे धमकी भी दी गई कि अगर उसने इसका जिक्र किसी से किया तो बहुत बुरा होगा.

पीड़ित महिला ने इस घटना की जानकारी ​अपने शौहर, सास और जेठानी को दी। लेकिन उन्होंने कहा, कि तुम्हारे जेठ के पास अपनी तकलीफें लेकर दूर-दूर से औरतें आती हैं. अगर तुझे कोई बीमारी होगी तो वह जरूर दूर कर देंगे. चिंता मत करो. इसके बाद पीड़िता महिला किसी तरह मायके आ गई.  मायके में आकर उसने अपने मायके वालों को सारी व्यथा कथा सुनाई. बेटी की तकलीफों को सुनकर मायके वालों ने दुष्कर्म के आरोपी जेठ के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया है. लेकिन इस मामले में पुलिस ने अभी तक कोई भी एक्शन नहीं लिया है तब पीड़िता निदा खान के पास गयी. इसके बाद निदा खान ने पुलिस से इस मामले में सख्त एक्शन की मांग की है.

Share This Post