Breaking News:

हिन्दू लड़की को लेकर भाग गया था आबिद… अब मिली है दोनों की लाश… आबिद का घर घेर लिया संगठनों ने

देश में लगातार फैलते जा रहे मजहबी चरमपंथ के संक्रमण के बीच लव जिहाद का वायरस भी काफी तेजी से फैलता जा रहा है तथा हिन्दू युवतियां लगातार इस वायरस का शिकार होती जा रही हैं. ताजा मामला उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले का है जहाँ का एक लव जिहादी युवक आबिद एक हिन्दू युवती को लव जिहाद में फंसा लिया तथा फिर एक दिन आबिद उस हिन्दू युवती को आपने साथ भगाकर ले गया. अब उस मुस्लिम युवक तथा हिन्दू युवती की लाश मिली है जिसके बाद क्षेत्र में सांप्रदायिक तनाव व्याप्त हो गया है.

दरअसल जनपद मुजफ्फरनगर के थाना मीरापुर क्षेत्र के गांव सिकंदरपुर निवासी एक 20 वर्षीय युवती का गांव के ही दूसरे समुदाय के 25 वर्षीय युवक आबिद पुत्र लतीफ से प्रेम प्रसंग चल रहा था. मामला परिजनों की जानकारी में पहुंचा तो इसका विरोध जताया गया. लेकिन आबिद लगातार युवती पर नजर बनाये रखा तथा फिर एक दिन मौक़ा पाकर वह 30 अगस्त को युवती को आपने साथ लेकर गांव छोड़कर फरार हो गया. परिजनों द्वारा काफी तलाश के बाद भी जब दोनों नहीं मिले तो युवती के परिजनों ने मीरापुर थाने में अपनी शिकायत दर्ज कराई.  पुलिस ने युवती के परिजनों की शिकायत पर मामले की तहकीकात शुरु की तो सर्विलांस के जरिए उनका लोकेशन इलाहाबाद में मिला.

एसपी मुजफ्फरनगर के अनुसार पुलिस युवती और युवक के परिजनों को साथ लेकर इलाहाबाद पहुंचीं, जहां उन्हें बरामद कर दोनों के परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया. मगर इलाहाबाद से वापस आते वक्त जैसे ही वे कानपुर पहुंचे तो रास्ते में उन्होंने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया. इसके बाद उन्हें इलाज के लिए कानपुर में चिकित्सालय भेजा गया, जहां उनकी मौत हो गई. दोनों की म्रत्यु के बाद आबिद्द के परिजनों के पुलिस पर सवाल खड़े किये हैं तथा कहा है कि युवती के परिजनों ने दोनों को जहर दिया है. फिलहाल गाँव में तनाव व्याप्त है.

Share This Post