Breaking News:

खाकी को कलंकित कर रहा अमरोहा का सब इंस्पेक्टर बाबू खान… मोदी के महिला सशक्तिकरण का बना हुआ है सबसे बड़ा वर्दी वाला दुश्मन

एकतरफ मोदी सरकार महिला सशक्तिकरण के लिए प्रयास कर रही है, तमाम योजनायें लागू कर रही हैं लेकिन जिन लोगों पर समाज की, महिलाओं की सुरक्षा की जिममेदारी है..उनमे से कुछ खुद महिलाओं की आबरू के भक्षक बने हुए है. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले से सामने आया है, जहाँ के एक थाने का सब इंस्पेक्टर बाबू खान जिसके ऊपर जिम्मेदारी है समाज को भयमुक्त करने की, महिलाओं को सुरक्षा देने की.. लेकिन बाबू खान खुद एक महिला का जीवन तबाह करने पर आमादा है तथा अपराधियों के लिए काल बन रही उत्तर प्रदेश पुलिस को दरोगा बाबू खान कलंकित कर रहा है.

खबर के मुताबिक़, अमरोहा नगर के अंजुम कॉलोनी की निवासी एक शादीशुदा महिला ने दरोगा बाबू खान की शिकायत पुलिस अधीक्षक से की है. महिला का आरोप है की दरोगा बाबू खान उससे अश्लील हरकतें करता है और उसे उठा ले जाने की धमकी देता है. महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि दरोगा बाबू खान उसको हर हाल में पाना चाहता है., उसके साथ संबंध बनाना चाहता है. महिला का कहना है कि दरोगा बाबू खान उसी अंजुम कॉलोनी में रहता है जहां वह रहती है. दरोगा के पड़ोसी होने के चलते कॉलोनी के लोग उससे अच्छे संबंध रखने के साथ-साथ उसे घर बुलाकर उसकी खातिरदारी भी करते रहते हैं. दरोगा कई बार दावत खाने पीड़ित महिला के पति के बुलावे पर उसके घर भी गया है. पीड़ित महिला के घर आते-जाते दरोगा बाबू खान ने महिला को शादी करने के लिए कहा. महिला के इनकार करने पर दरोगा बाबू खान महिला और उसके पति को परेशान कर रहा है. इससे महिला और उसका परिवार दहशत में है. शिकायत करने के बाद दरोगा महिला से लड़ने के बहाने ढूंढ रहा है तथा धमकियां दे रहा है.

दरोगा ने पीड़ित महिला पर दबाव बनाने के लिए महिला के टैक्सी ड्राइवर पति को धमकाना शुरू कर दिया जिसकी शिकायत महिला ने मोहल्ले वालों से कर दी. इससे बौखलाए दरोगा ने पीड़ित महिला को मोहल्ले वालों के सामने ही धमकाते हुए उसके साथ मारपीट की और वर्दी की हनक दिखाते हुए चला गया. पीड़ित महिला ने अपने पति के साथ जाकर दरोगा की शिकायत पुलिस अधीक्षक से की और न्याय की मांग की. महिला का कहना है की दरोगा बाबू खान पूर्व कैबिनेट मंत्री व अमरोहा से सपा विधायक महबूब अली के गार्ड के रूप में तैनात है. महिला से शिकायत मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने सीओ को मामले की जांच करने का आदेश दिया है. अब देखने वाली बात ये होगी ये दरोगा बाबू खान के खिलाफ कोई कार्यवाही की जाती है या नहीं.

Share This Post