Breaking News:

पूर्व मंत्री का एक और निकाह बन गया है चर्चा का मुद्दा… मजहबी व राजनैतिक दोनों मुद्ददे हुए गर्म

एकतरफ जहाँ महिलाओं के सशक्तिकरण को लेकर तमाम अभियान चलाये जा रहे हैं लेकिन इसके बाद भी वह कौन सी सोच है जो महिलाओं को लेकर अपनी भोगी मानसिकता से बाज नहीं आती ? बलात्कार, तीन तलाक, बहुविवाह के खिलाफ कोर्ट तथा सरकारें तक उठ खड़े हुए हैं लेकिन इसके बाद भी तुच्छ मानसिकता के लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के आगरा से सामने आया है जहाँ एक पूर्व मंत्री जो मुस्लिम समाज से आते हैं, एक के बाद एक निकाह करते जा रहे हैं, जिसके बाद आगरा में राजनैतिक व् मजहबी दोनों मुद्ददे गरम हो गये हैं.

आगरा में जिस पूर्व मंत्री का निकाह मुस्लिम समाज सहित राजनैतिक गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है उनका नाम है चौधरी बशीर. आपको बता दें कि पूर्व मंत्री चौधरी बशीर ने पिछले दिनों शहर के ही एक व्यवसायी की पत्नी से निकाह करने का दावा किया था.  निकाहनामा भी सोशल मीडिया पर डाला था.  महिला दिल्ली की रहने वाली है, उसका अपने पति से विवाद चल रहा है. चूँकि चौधरी बशीर पहले से शादीशुदा हैं, इसके बाद उनका एक और निकाह करने की खबर आते ही ये मुद्दा चर्चा का विषय बन गया. सोशल मीडिया पर बशीर प्रकरण छाया हुआ है. इस पर चौधरी बशीर की पहली पत्नी का कहना है कि बशीर उनका उत्पीडन कर रहे हैं तथा उन्हें तलाक देने की धमकी दे रहे हैं.

आश्चर्य की बाते ये है कि जिस महिला के साथ अपना निकाहनामा पूर्व मंत्री बशीर ने सोशल मीडिया पर डाला वो महिला इस निकाह को खारिज कर रही है. महिला ने पूर्व मंत्री के खिलाफ दिल्ली और आगरा में पुलिस से शिकायत की है। महिला ने कहा है कि उसने निकाह नहीं किया है, उसे बदनाम किया जा रहा है। महिला का आरोप यह भी है कि पूर्व मंत्री की व्यवसायी पति से साठगांठ है, लेकिन पूर्व मंत्री ने शरीयत की रोशनी में निकाह करने का दावा करते हुए इसे जायज करार दिया है.

Share This Post