देवर ने किया भाभी का बलात्कार तो सहानुभूति जताने आया जेठ.. लेकिन उसने भी किया बलात्कार.. अंत में बारी शौहर की थी

उस देवर की नजर अपनी भाभी पर आ चुकी थी तथा वह किसी भी हालात में अपनी भाभी के साथ शारीरिक संबध बनाना चाहता था. फिर एक दिन उसने रिश्तों की सारी मर्यादा को तार तार कर दिया तथा जबरन अपनी भाभी के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया. लेकिन दरिंदों की दरिंदगी यहीं नहीं रुकी बल्कि रिश्तों के साथ इंसानियत का वास्तविक कत्ल तो अब हुआ था. देवर द्वारा बलात्कार किये जाने के बाद पीडिता को हमदर्दी दिखाने आये उसके जेठ ने भी उसके साथ बलात्कार किया तथा इसके बाद उसके पति ने भी उसको तीन दे दिया.

इंसानियत को शर्मशार करने वाला ये मामला उत्तर प्रदेश के बिजनौर से सामने आया है. खबर के मुताबिक़, उत्तर प्रदेश के बिजनौर जनपद के किरतपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में एक महिला को घर में अकेला देख उसके देवर ने जबरन क्रूरता के साथ उसके साथ दुष्कर्म किया तथा धनकी देकर देवर भाग गया. देवर के भाग जाने पर महिला के साथ हमदर्दी जताने आए उसके जेठ आया तथा उसे हौसला देने लगा तथा मौक़ा पाकर वहीं उसने भी उसकी आबरू लूटी. इसी दौरान महिला के पति आ गया तो उसने उल्टा पत्नी को गलत बताते हुए तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया.

अंतहीन दर्द से गुजर रही महिला अपने तीन बच्चों को लेकर जैसे तैसे आपने मायके गयी तथा फिर अपने पिता के साथ महिला ने थाने पहुंचकर मामले की शिकायत की. महिला ने बताया कि उसका पति गांव में ही रिश्तेदारी में गया हुआ था. वह घर में अकेली थी. इसका लाभ उठाकर उसके देवर, जेठ ने दुष्कर्म किया. इसके बाद उसके पति ने उसे तलाक देकर घर से निकाल दिया. आश्चर्य की बात ये है कि शनिवार रात बिरादरी के लोगों ने दोनों पक्षों में फैसला करा दिया और उसे मायके भिजवा दिया तथा पुलिस को दी गई तहरीर रविवार को वापस ले ली गई. थाना प्रभारी निरीक्षक लव सिरोही ने दोनों पक्षों में समझौते होने की पुष्टी की है.

Share This Post