Breaking News:

गुरु शिष्या के पवित्र रिश्तों को कलंकित कर गया जावेद… बरामद हुआ एक लव लैटर


जावेद अख्तर एक विद्यालय में शिक्षक जरूर था लेकिन उसकी सोच एक शिक्षक की न होकर एक बहशी उन्मादी की थी. शिक्षक के वेश में जावेद के अंदर एक हैवान छिपा हुआ था जिसका निशाना और कोई नहीं बल्कि वही लडकियाँ थी जिन्हें वह पढ़ाता था तथा जो उसको गुरु जी कहती थी. लेकिन जावेद तो गुरु शिष्या के रिश्ते को कलंकित करने पर आमादा था. फिर उसने 12वीं कक्षा में पढने वाली एक हिन्दू छात्रा के साथ छेड़खानी करना शुरू कर दिया. छात्रा के विरोध करने पर धमकी देता रहा लेकिन जब छात्रा उसकी बातों में नहीं आयी तो जावेद ने छात्रा को लव लैटर हेई लिख डाला.

मामला उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले का है जहाँ विंढमगंज थाना क्षेत्र के बैरखड़ गांव में एक कलयुगी शिक्षक जावेद अख्तर ने अपने ही विद्यालय की छात्रा को प्रेमपत्र लिख डाला. पीड़ित छात्रा विंढमगंज के संगम महाविद्यालय में इंटरमीडिएट की छात्रा है. छात्रा ने प्रेम पत्र को अपने पिता और भाई को दिखाया और आए दिन छेड़खानी की शिकायत की. जिसके बाद पिता और भाई समेत गांव के कुछ लोग आरोपी शिक्षक को समझाने पहुंचे. जिसके बाद आरोपी शिक्षक को यह बात नागवार गुजरी और वह और अपने साथियों के साथ मारपीट पर उतारू हो गया तथा छात्रा के परिजनों पर हमला कर ददिया. इसके बाद मामला बिगड़ गया तथा जमकर लाठी-डंडे से मारपीट की गई. मारपीट के दौरान आरोपी शिक्षक समेत चार लोग घायल हो गए, जिन्हें दुद्धी सीएचसी में भर्ती कराया गया. पीड़ित छात्रा के भाई की हालत गंभीर होने की वजह से डॉक्टरों ने उसे वाराणसी रेफर कर दिया.

जब अन्य गांववालों को पता चला कि जावेद ने छात्रा के साथ अश्लील हरकत की है तथा छात्रा के परिजनों पर हमला भी किया है तो हिन्दू समुदाय आक्रोशित हो गया, जिसके बाद क्षेत्र की स्थति तनावपूर्ण हो गयी तथा आसपास के लोग भी जुटने लगे. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस के हाथ पांव फूल गये, जिसके बाद गांव में भारी संख्या में पुलिस फ़ोर्स तैनात कर दी गई. पुलिस कहना है कि आरोपी शिक्षक जावेद के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जायेगी.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...