Breaking News:

हिंदुत्व की बात आने पर वो कहती थी- “तुम लोगों की सोच छोटी है” अब उसी का हुआ हलाला

उसने हिन्दू संगठन के कार्यकर्ताओं से कहा था- यार ये क्या तुम लोग हिन्दू मुस्लिम करते रहते हो? आज दुनिया आगे बढ़ रही है और तुम लोग हिन्दू मुस्लिम करने में लगे हुए हो, कितनी छोटी सोच है तुम्हारी. मेरे लिए न कोई हिन्दू होता है, न मुसलमान होता है बल्कि मेरे लिए सब इंसान होते हैं और यही कारण है कि मैं मुस्लिम से शादी कर रही हूँ और उसने मुस्लिम से शादी कर ली. लेकिन आज वो हिन्दू संगठनों को याद कर रही है तथा उन्हें सही बोल रही है. आज उसका हलाला हो चुका है.

मामला उत्तर प्रदेश के आगरा के हरीपर्वत थाना क्षेत्र का है. खबर के मुताबिक़ आगरा के एक मुस्लिम युवक तथा हिन्दू युवती ने प्रेम विवाह किया था. कुछ समय बाद उसे तलाक दे दिया और फिर हलाला के नाम पर फूफा को सौंप दिया. फूफा ने दुष्कर्म किया। इसके बाद पति ने भी अप्राकृतिक कृत्य किया.पीड़ित युवती ने अब पति, उसके फूफा समेत पांच के खिलाफ हरीपर्वत थाना में नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है. युवती का कहना है कि युवक ने पहले से शादीशुदा होने के बावजूद खुद को अविवाहित बताया तथा उसे किराए के मकान में रखा. उनके दो बच्चे भी हो गए लेकिन बाद में पता चला कि उसके पहली पत्नी से भी बच्चे हैं. युवती का कहना है कि वो कोर्ट के जरिए तलाक लेना चाहती थी, लेकिन पति ने कह दिया कि वो धर्म परिवर्तन कर खुद हिंदू बन जाएगा और उसी के साथ रहेगा. इस पर उसने केस वापस ले लिया लेकिन इसके पीछे पति का षड्यंत्र था.

युवती ने बताया है कि 15 जुलाई, 2017 को पति हरीपर्वत क्षेत्र में अपने घर ले गया। यहां पर तीन बार तलाक बोल दिया.  इसके बाद कहा कि फूफा, भाई और भांजे के साथ हलाला करना होगा. विरोध करने पर फूफा के साथ कमरे में बंद कर दिया. उसने दुष्कर्म किया. दूसरे दिन पति ने भी अप्राकृतिक कृत्य किया.  इसके बाद घर में बंधक बना लिया.  28 अप्रैल को घर से भागकर आई. अब डर की वजह से छिपकर एकांत स्थान पर रह रही है. इस मामले में पीड़ित महिला ने पति, फूफा, देवर, भांजे और ननद के खिलाफ यौन शोषण, बंधक बनाने और मारपीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है तथा जांच के बाद आवश्यक कार्यवाही की जायेगी.

Share This Post