Breaking News:

एक बार फिर कलंकित हुई कैराना की फिजा..युवती से 6 दरिंदों ने मिलकर किया बलात्कार.. मुख्य अभियुक्त का नाम शहजाद

उत्तर प्रदेश का कैराना एक बार फिर से सुर्ख़ियों में है तथा कारण एक बार फिर से वही है, जिससे कैराना की फिजा कलंकित हुई है. कभी मजहबी आक्रांताओं के कारण हिन्दुओं को पलायन के लिए मजबूर करने वाला कैराना इस बार गवाह बना है एक युवती के साथ सामूहिक बलात्कार का, जिसमें आरोपियों की माँ ने उस युवती को अपने घर बुलाकर अपने बेटों के द्वारा उसका बलात्कार करवाया तथा खुद भी कुकर्म किया.

खबर के मुताबिक़, युवती के साथ  गैंगरेप और कुकर्म करने के मामले में एसपी के आदेश पर पुलिस ने छह लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है. आरोपियों में साजिश रचने वाली तीन महिलाएं भी शामिल हैं. पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया. बताया गया है कि क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि दो जुलाई को उसकी मां अपनी रिश्तेदारी में गई हुई थी. वह घर पर अकेली थी. तभी पड़ोस की वकीदा उसके घर पर आई तथा जरूरी काम के बात बोलकर अपने घर ले गई. घर पर जाकर अपने बेटे से उसकी शादी की बात करने लगी. घर पर महिला के परिवार के लोग मौजूद थे.

युवती के मुताबिक़, जब उसने विरोध किया तो उसके साथ सभी ने गाली-गलौज करते हुए उसे जबरदस्ती नशे की गोली दे दी. जिसके बाद शादी करने से मना किया गया और वहां मौजूद महिला के पुत्र शहजाद, अरशद, राशिद ने उसके साथ दुष्कर्म किया. इतना ही नहीं, आरोपियों ने उसके साथ कुकर्म भी किया था. पुलिस ने आरोपी शहजाद, अरशद, राशिद के खिलाफ गैंगरेप और कुकर्म करने और इसरत, समा, वकीदा निवासी आर्यपुरी देहात के खिलाफ साजिश रचने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज की है. पुलिस का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है तथा जाँच की जा रही है.

Share This Post