उजड़ा घर देखकर वो बोला कि मेरे घर में चलकर रहो.. लेकिन जल्द ही कुछ और उजड़ने वाला था.. और वो थी उसकी इज्जत


वो बाहर झुग्गी में रहती थी तभी शानू कुरैशी उसका हमदर्द बनकर आया तथा कहा कि तुम्हारा घर उजाड़ गया है तो आओ मेरे घर में एक कमरा खाली है, तो तुम उसमें रहो. युवती के मना करने के बाद भी वह भला फुसलाकर हमदर्दी दिखाकर अपने घर में ले गया. लेकिन इसके बाद जो हुआ वो दिल दहलाने वाला था. शानू तथा उसके पिता ने उस युवती के साथ बलात्कार किया. इससे भी आगे जाकर घर में ही कैद कर युवती से वैश्यावृत्ति करवाई.

मामला उत्तर प्रदेश के कानपूर का है. खबर के मुताबिक, यूपी में कानपुर की ग्वालटोली में टेफ्को कॉलोनी से हटाई गई लड़की को आश्रय देने का झांसा देकर एक युवक ने रेप किया. इसके बाद घर में बंधक बनाकर वेश्यावृत्ति कराई. सोमवार को पीड़ित लड़की उसके चंगुल से छूटकर थाने पहुंची. पुलिस ने पिता, पुत्र और बहू के खिलाफ रेप, बंधक बनाकर वेश्यावृत्ति कराने की रिपोर्ट दर्ज की है. पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है तथा आरोपी पिता और पुत्र की तलाश की जा रही है. लड़की ने पुलिस को बताया कि टेफ्को कालोनी से हटाए जाने के बाद ग्वालटोली में सड़क किनारे झोपड़ी बनाकर रहने लगी. करीब 15 दिन पहले ग्वालटोली निवासी शानू ने अपने घर में आश्रय देने और शादी करने का झांसा दिया.

युवती के अनुसार, शानू उसे अपने घर ले गया और कई दिन रेप किया. विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की गई तथा शानू के पिता ने भी रेप किया. फिर घर में बंधक बनाकर वेश्यावृत्ति कराई. उसके पिता रईस और पत्नी मुन्नी भी इस काम में शामिल रहे. सोमवार को वह किसी तरह शानू के घर से भाग निकली. थानाप्रभारी के मुताबिक लड़की को मेडिकल के लिए भेजा गया है. मुन्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है. बाकी की तलाश की जा रही है. 


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...