वसीम जिम चलाता था,, देह बनाने के लिए नहीं देह व्यापार के लिए.. उसका निशाना होती थी हिन्दू लड़कियां जिस पर उबल पड़ा है बजरंग दल

वसीम जिम चलाता था. वसीम की जिम में हिन्दू हों या मुसलमान हर समाज के लोग कसरत करने के लिए आते थे. यहीं नहीं, पुरुषों के अलावा महिलाएं, युवतियां भी वसीम की जिम में आती थीं. कहने को तो वसीम का जिम सेंटर देह(शरीर) बनाने का केंद्र था लेकिन हकीकत कुछ और थी. वसीम जिम सेंटर की आड़ में सेक्यूलर हिन्दू लड़कियों को लव जिहाद में फंसाता था तथा अपने साथियों के साथ उनका यौन शोषण करता था.

दरअसल जिम की आड़ में हिंदू लड़कियों को फंसाकर लव जिहाद का ये सनसीखेज मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के मवाना शहर का है. बताया गया है कि लव जिहादी वसीम ने अपनी छबि एक सेक्यूलर की बनाएं हुई थी तथा वह ऐसे रियेक्ट करता था कि उस पर कोई शक न करे. उसके निशाने पर ओपन माइंडेड सेक्यूलर लड़किया रहती थी. वसीम जिम सेंटर की आड़ में बीयर बार भी चलाता था तथा जो हिन्दू लड़की उसे सेक्यूलर विचारधारा की लगती, जो लड़की कहती कि वह हिन्दू मुसलमान को नहीं बल्कि इंसान को मानती हैं, वो लड़कियां वसीम की रडार पर आ जाती थी तथा फिर चलता था अपनी वसीम अपनी शातिर चाल तथा लेता था उन्हें अपने झांसे में.

लव जेहादी वसीम हिन्दू लड़कियो को जिम के बहाने फंसाकर उनकी विडियो बनाता था व बाद में उनके साथ सम्बन्ध बनाकर उन्हे अपने दोस्तो को परोसता था व वेश्यावृति भी कराता था. फिर एक दिन वसीम ने  सोशल मिडिया पर हिन्दू युवती के साथ अपने फोटो वायरल कर दिये जिससे सारा माजरा बजरंग दल के संज्ञान में आया. जानकरी मिलते ही बजरंग दल के कार्यकर्ता आक्रोशित हो गए तथा वसीम के जिम सेंटर पर जाकर बवाल शुरू कर दिया. मौके पर पहुँची पुलिस ने जैसे तैसे हालत काबू में किये. बजरंग दल के सैकड़ो कार्यकर्ताओ ने पुलिस से लव जेहादी वसीम के खिलाफ रासुका लगाने की मांग की तथा चेतावनी दी कि अगर वसीम का जिम सेंटर सील नहीं किया गया तो उग्र प्रदर्शन किया जायेगा.

Share This Post

Leave a Reply