अखिलेश ने बुलाई थी अपने सभी सपा विधायकों की मीटिंग ..क्या सभी आये ?

उपचुनावों में मायावती के साथ गठजोड़ कर के भारतीय जनता पार्टी को उनके ही गढ़ में हराने के बाद काफी उत्साहित अखिलेश यादव ने राज्यसभा चुनावो से पहले बुला ली थी अपने सभी विधायकों की मीटिंग लेकिन उस मीटिंग में आये कुछ बेहद अप्रत्याशित परिणाम जो यकीनन हिला कर रख देने के लिए काफी हैं अपनी खोई जड़े खोजते अखिलेश यादव को ..

ज्ञात हो कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को सपा विधायक दल की बैठक पार्टी कार्यालय पर बुलाई। इसमें 23 मार्च को होने वाले राज्यसभा चुनाव को लेकर पार्टी ने रणनीति बनाई.. इस दौरान 47 में से 40 विधायक ही पहुंचे। यहां तक कि शिवपाल यादव भी बैठक में नहीं शामिल हुए। इसके साथ साथ वह जसवंतनगर के विधायक हैं

लेकिन अखिलेश के रात्रिभोज में जा कर चाचा शिवपाल यादव ने रिश्तो में जमी इस बर्फ को पिघलाने की कोशिश जरूर की । यद्द्पि विधायक दल की बैठक में शिवपाल के अलावा हरदोई विधायक नितिन अग्रवाल भी नहीं शामिल हुए. वे पहले ही बीजेपी में जाने का ऐलान कर चुके हैं, जबकि शिकोहाबाद के विधायक डॉ. हरिओम इस वक्त जेल में हैं.. समाजवादी पार्टी का दावा है कि बाकी के चार विधायकों ने बैठक में न पहुंचने पर अखिलेश यादव से बात कर अपनी निजी समस्याएं बताई हैं। सपा का दावा है कि सभी विधायकों का समर्थन उसे मिल रहा है..

Share This Post