जाकिर बोला- “जिन्नों से बचाने के लिए इसको रात में लाओ मेरे पास”… लेकिन जिन्नों ने नहीं उसकी जिन्दगी बर्बाद कर दी खुद उसी जाकिर ने

उस बीमार महिला पर जाकिर ने जिन्न का साया बताया तथा कहा कि वह तांत्रिक है व् वह महिला का जिन्न भगा सकता है. इसके लिए में रात में पूजा करूंगा. इसके बाद जिन्न ने नहीं बल्कि तांत्रिक वेश रखकर हिंदुत्व को बदनाम कर रहे जाकिर ने महिला की जिन्दगी बर्बाद कर दी. झाड़फूंक के नाम पर एक तंत्र क्रिया को बदनाम कर रहे जाकिर ने बीते शुक्रवार को विवाहिता से रेप किया. शनिवार को पीड़िता ने अपने पति के साथ कोतवाली पहुंची. आपबीती बताकर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी तांत्रिक की तलाश शुरू की है. रेप की सूचना पर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण समेत अन्य अधिकारी जांच पड़ताल में जुट गए हैं.

शर्मशार करने वाली ये घटना यूपी के कानपुर में बिल्हौर कोतवाली की है. कोतवाली इंसपेक्टर जनार्दन सिंह ने बतायाकि क्षेत्र के एक गांव निवासी विवाहिता (22) मानसिक रूप से बीमार थी. बीते शुक्रवार की देरशाम जुमा व चंद्र ग्रहण होने के कारण कुछ ग्रामीणों के कहने पर विवाहिता खजुरी गांव स्थित एक स्थान पर गद्दी लगाकर बैठे झाड़फूंक करने वाले तांत्रिक जाकिर के पास इलाज के लिए पहुंची.विवाहिता का आरोप है कि बैड़ी गांव निवासी तांत्रिक जाकिर पुत्र मुबारक अली ने दुआ और अन्य प्रकार की रस्म अदायगी की बात कहकर देर रात तक पूजा और तंत्र-मंत्र चलने की बात कही.  पति को घर वापस भेज दिया और सुबह आने की बात कही.  पति के जाने के बाद जाकिर ने विवाहिता से बलात्कार किया.

पीडिता विवाहिता के मुताबिक, शनिवार की सुबह पति फार्म हाउस आए और उसे ले गए. घर पर पहुंचकर विवाहिता ने आपबीती पति को बताई तब वह सन्न रह गया. आनन-फानन में पीड़ित दंपति कोतवाली पहुंचे और लिखित शिकायत की. इंसपेक्टर के मुताबिक पीड़िता की तहरीर पर आरोपी तांत्रिक के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर तलाश शुरू की गई है.  पीड़िता को चिकित्सकीय जांच के लिए कड़ी सुरक्षा में कानपुर भेजा गया है तथा आरोपी तांत्रिक जाकिर अली की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं.

Share This Post