Breaking News:

बहू मुझे दुःख है कि मेरे बेटे ने दुसरी औरत रख ली है.. अब इसका बदला हम तुम मिलकर लेते हैं.. नौशाद का ऐसा बदला जो कोई सोच भी नहीं सकता

क्या आप सोच भी सकते हैं कि कोई ससुर अपनी पुत्रबधू तथा अर्थात अपने बेटे की पत्नी के साथ शादी कर ले? ससुर के लिए उसकी पुत्रवधू अर्थात उसके बेटे की पत्नी उसके लिए बेटी के समान होती है, तब आखिर कौन इतना निर्लज्ज होगा कि वह अपनी बेटी समान पुत्रवधू के साथ ही शादी कर ले? इस प्रश्न के जवाब में हर इंसान यही कहेगा कि ऐसा कभी नहीं हो सकता जब एक एक ससुर अपनी पुत्रबधू के साथ शादी करे.

लेकिन उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में ऐसा हुआ है जहाँ एक ससुर नौशाद ने अपने बेटे की पत्नी के साथ निकाह कर लिया. खबर के मुताबिक़, रिश्तों को शर्मशार तथा इंसानियत को कलंकित करने वाली ये घटना घटना गोरखपुर के चौराह चौराह गांव की है जहां एक ससुर ने अपने ही बेटे की बहू के साथ निकाह कर लिया. जब गांव वालों ने नौशाद से इस शादी का कारण पूछा तो नौशाद ने इसका जो जवाब दिया तो उसका जवाब सुनकर हर कोई हैरान रह गया. उसने बताया कि उसके बेटे का बाहर किसी पराई औरत के साथ अफेयर चल रहा है जिसके चलते वह अपनी पत्नी को समय नहीं दे पा रहा है, इसके लिए उसकी शारीरिक पूर्ती के लिए उसने अपनी बहू के साथ निकाह किया है.

नौशाद ने बताया कि उसने अपने बेटे को बाहर नौकरी करने के लिए भेजा था लेकिन कुछ समय बाद उसे उसके बेटे पर शक होने लगा. 1 दिन बहू ने उसके फोन से सारी कॉल रिकॉर्डिंग सुन ली जिससे यह साफ मालूम हो गया कि उसने बाहर किसी दूसरी औरत के साथ ही शादी रचा रखी है. नौशाद ने बताया कि उसने यह कदम इसलिए उठाया है ताकि उसकी बेटी अर्थात बहू की जिंदगी सफल हो सके.जबसे उसके बेटे ने बाहर शादी की है उसके बाद से उसने घर आना बिल्कुल बंद कर दिया है, उसने यह कदम इसलिए उठाया है ताकि वह अपनी बहू के चार बेटों का पालन पोषण कर सके तथा बहू को भी सुखी रख सके.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW