तीन लड़किया पैदा होने के बाद उस पर दवाब बना कि एक बार देवर जी के साथ ट्राई करो.. वो बोली कि मजाक है क्या.. और मजाक बन गई उसकी जिंदगी

शादी के बाद उस महिला के तीन बेटियां हुईं तो उसके पति सहित समस्त ससुराल वालों ने उससे कहा कि अब वह अपने देवर के साथ शारीरिक संबध बनाये तो लड़का पैदा होगा. लेकिन जब उसने मना किया तो उसके साथ मारपीट की गई तथा जबरन संबंध बनाने का दवाब डाला गया लेकिन वह महिला नहीं मानी तथा कहा कि वह कोई खिलौना नहीं है जो ये सब करेगी. इसके बाद जो हुआ वो उसकी जिंदगी को मजाक बना गया, तबाह कर गया. मामला पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद का है जहाँ एक महिला के तीन बेटियां पैदा होने के बाद देवर के साथ शारीरिक संबध बनाने से इंकार करने पर शौहर ने सऊदी अरब से फोन करके तीन तलाक दे दिया.

खबर के मुताबिक़, तलाक मिलने के बाद पीड़िता अब कार्रवाई के लिए पुलिस अधिकारियों के चक्कर लगा रही है. पीड़िता का आरोप है कि पति के सऊदी जाने के बाद ससुराल वालों ने उस पर दबाव बनाने लगे कि वो पति को छोड़कर अपने देवर से शारीरिक संबध बनाये लेकिन उसने इंकार कर दिया. आपको बता दें कि पीड़िता की शादी 8 साल पहले भोजपुर के बेहड़ी गांव के रहने वाले इब्राहिम से हुई थी. शादी के वक्त पीड़िता के परिजनों ने उसके पति के परिवार को 5 लाख रुपये का सामान भी दिया था. मामला सामने आने के बाद पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

तीन तलाक पीड़िता ने बताया कि शादी के कुछ दिनों बाद ही ससुराल पक्ष के लोग प्रताड़ित करने लगे. वहीं, बेटा पैदा न कर पाने का ताना देकर परेशान करने लगे. विवाद इतना बढ़ गया कि 22 जून को इब्राहिम ने सऊदी अरब से फोन पर पत्नी को तीन तलाक दे दिया. पीड़िता ने इसकी शिकायत एसपी देहात से की जिस पर ससुरालियों के खिलाफ कार्रवाई के आदेश कर दिए गए. पीड़िता घर वापस पहुंची तो ससुरालियों ने उसके घर पर ताला लगा दिया. साथ ही उसका सामान बाहर फेंक दिया. पीड़िता अपने परिजनों के साथ भोजपुर थाने पहुंची जहां से पुलिस बल लेकर ससुराल पहुंची. पुलिस ने परिजनों को समझा-बुझाकर पीड़िता का सामान दोबारा मकान में रखवा दिया है.

सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW