Breaking News:

“मैं मॉडर्न लड़की हूँ, इन गंवारों के कहने पर हिन्दू-मुस्लिम के चक्कर में नहीं पड़ने वाली… अब वही काट रही थाने के चक्कर जिसका बलात्कार किया आफताब ने

“पागल हो क्या तुम लोग जो हर वक्त हिन्दू मुसलमान करते रहते हो ? आज की दुनिया कितनी मॉडर्न हो रही है और तुम लोगों को हिन्दू मुसलमान करने के अलावा और कोई काम नहीं है. और एक बात बताऊँ..तुम लोग गंवार हो गंवार जो प्यार, दोस्ती में भी धर्म देखते हो लेकिन में मॉडर्न हूँ तथा तुम लोगों के कहने पर में हिन्दू मुस्लिम के चक्कर में नहीं पड़ने वाली हूँ. आफताब मेरा सबसे अच्चा दोस्त है और में उससे मिलने जरूर जाऊंगी”. यही सब उसने हिन्दू संगठनों को बोला था जब उसको लव जिहाद के बारे में समझाया गया था लेकिन वह नहीं मानी तथा आफताब से मिलने चली गयी. लेकिन अब उसे हिन्दू संगठन ही याद आ रहे हैं तथा वह थाने के चक्कर काट रही है क्योंकि आफताब ने उसका बलात्कार किया है.

खबर के मुताबिक़, आगरा के आफताब ने सोनभद्र की रहने वाली हिन्दू युवती को प्यार के जाल में फंसाकर आगरा में मिलने के लिए बुलाया.  आगरा पहुंचने पर एक होटल में ले जाकर रेप किया. इसके बाद धमकाकर ट्रेन से सोनभद्र वापस भेज दिया. इसके बाद 12 अगस्त को एक बार पुनः झांसे में लिया तथा फिर से आगरा बुलाया. यहां ईदगाह रेलवे स्टेशन पर छेड़खानी करने लगा लेकिन युवती के शोर मचाने पर जीआरपी ने युवक को गिरफ्तार कर लिया. युवती से पूछताछ के बाद आरोपी को रिपोर्ट दर्ज कर जेल भेजा गया है. आगरा फोर्ट जीआरपी के इंस्पेक्टर दीपक पांडेय ने बताया कि बोदला, जगदीशपुरा निवासी आफताब खां की दोस्ती फेसबुक के माध्यम से सोनभद्र की रहने वाली युवती से हो गई. युवक ने युवती को भरोसे में लेकर सात अगस्त को आगरा बुलाया. युवक उसे लेकर सिकंदरा के एक होटल में गया. यहां उसके साथ रेप किया। इसके बाद उसे वापस ट्रेन से सोनभद्र भेज दिया.

पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया कि कि वो घर पहुंची तो युवक ने उससे माफी माँगी तथा 12 अगस्त को दोबारा आगरा आने को कहा. युवती फिर उसकी बातों में आ गयी तथा आगरा पहुँच गयी. आफताब 12 की शाम को युवती को लेकर ईदगाह स्टेशन पर लेकर पहुंच गया. यहां उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा. युवती ने शोर मचा दिया। इस पर आसपास के लोगों ने युवक को पकड़कर धुन डाला. इसके बाद लोगों ने आरोपी को जीआरपी थाने के सुपुर्द कर दिया. पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करके जेल भेज दिया है. इंस्पेक्टर जीआरपी ने बताया कि युवती का मेडिकल कराया गया है वहीं युवती का कहना है कि आफताब को फांसी होनी चाहिए.

Share This Post