Breaking News:

बहू के साथ अप्राकृतिक कुकर्म करने वाले ससुर का जब पता चला तो हिल गई UP की राजनीति.. बीच में आ रहा एक कद्दावर नाम

ससुर के लिए उसकी पुत्रवधू बेटी समान होती है लेकिन एक ससुर ने रिश्ते नाते की साड़ी मर्यादाओं को तार-तार करते हुए अपने बेटे की ही अपत्नी अर्थात अपनी बहू के साथ अप्राकृतिक यौनाचार को अंजाम दिया. बहू मना करती तो अपने बेटे से तलाक की तथा ह्त्या करने की धमकी देता व कहता कि शिकायत करेगी तो मेरा कुछ नहीं बिगड़ेगा क्योंकि मेरी पहुँच बहुत ऊंची है. जब अपने बहू के साथ दुराचार करने वाले इस व्यभिचारी ससुर की वास्तविकता पता चली तो उत्तर प्रदेश की सियासत हिल गई तथा इस घटनाक्रम में उत्तर प्रदेश के कद्दावर राजनेता का नाम भी सामने आया. और ये राजनेता है समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान. आपको बता दें किबलात्कारी ससुर आजम खान का समधी है.

खबर के मुताबिक़, समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता आजम खान के समधी के खिलाफ उसकी पुत्रवधू ने रामपुर थाने में बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराया है. आजम के समधी के खिलाफ कई धाराओं में मुक़दमा दर्ज किया गया है. आजम खान के समधी के बेटे की पत्नी अर्थात उसकी पुत्रवधू का आरोप है कि उसके ससुर ने नशा देकर उसके साथ अप्राकृतिक सेक्स किया है. पीड़िता की शिकायत के आधार पर रामपुर पुलिस ने ससुर, पति और सास के खिलाफ धारा 377, 323, 504, 506, 313 में मुक़दमा दर्ज कर लिया है. बता दें कि उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री आजम खान के बड़े पुत्र की ससुराल शहर के ही एक मोहल्ले में है. पीड़िता ने अपने ससुर पर आरोप लगाया है कि उसकी शादी के 6 माह के बाद से ही ससुर रिजवान मोहम्मद खान उस पर गंदी नजर रखने लगे.

पीड़िता ने बताया है कि उसके ससुर मेरे पति अब्दुर रहमान को वो अक्सर किसी न किसी काम से बाहर भेज देते थे. इसके बाद मुझे घर में अकेला पाकर जबरन मुझे नशीला इंजेक्शन लग देते थे और मेरे साथ अप्राकृतिक संबंध बनाते थे. पीड़िता का आरोप है कि उसके ससुर की इस हैवानियत की वजह से उसके पेट में पल रहा डेढ़ माह के बच्चे की मौत हो गई. वो विरोध करती तो उससे मारपीट करता, राजनैतिक ताकत की बात करता साथ ही अपने बेटे से तलाक दिलाने की धमकी भी देता है. लेकिन, अब वह यह सब बर्दाश्त नहीं कर सकती. ससुर रिजवान खान को उसके किए की सजा दिलाकर ही रहेगी. 16 जून को एसपी डॉ. विपिन ताडा के वहां जाकर पीड़िता ने प्रार्थना पत्र दिया था. एसपी के आदेश पर महिला थाने ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी. पुलिस का कहना है पीड़िता को न्याय मिलेगा.

Share This Post