साजिद हसन इलाके का नामी डॉक्टर माना जाता था लेकिन उस महिला से पूंछो कि वह क्या था जिसकी लुट गयी इज्जत

साजिद हसन इलाके का नामी डॉक्टर था. क्षेत्र के लोग उसको डॉक्टर साहब कहते थे तथा बहुत सम्मान करते थे. लोग कहते थे कि डॉक्टर भगवान का रूप होता है तथा साजिद भी एक भगवान की तरह ही है. लेकिन शायद साजिद हसम की वास्तविकता अभी सामने नहीं आयी थी. लेकिन जब साजिद हसन ने अपनी असलियत दिखाई तो उसने एक महिला की इज्जत को अपनी हवस की भूख के पैरों तले रौंद दिया. क्षेत्र के लोगों का भगवान साजिद हसन उस महिला कम लिए हैवान बनकर सामने आया.

हैरान कर देने वाला ये सनसनीखेज मामला उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के मिरानपुर से मामला सामने आया है जहां एक डॉक्टर को महिला के साथ कथित तौर पर लगातार बलात्कार करने और उसकी वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. मिरानपुर पुलिस थाने के प्रभारी मनोज चौधरी ने बताया कि आरोपी ने घटना का वीडियो बना लिया था जिससे वह कैथोरा गांव की पीड़िता को ब्लैकमेल करता था.आरोपी साजिद हसन को कल गिरफ्तार कर लिया गया. पीड़िता की शिकायत के अनुसार हसन ने एक साल पहले उसका बलात्कार कर घटना की वीडियो बना ली थी , जब वह चिकित्सीय जांच के लिए उसकी क्लीनिक गई थी.उसके अनुसार , आरोपी तभी से सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड करने की धमकी देते हुए 38 वर्षीय पीड़िता को ब्लैकमेल कर रहा था.

पीड़िता का कहना है कि विडियो बनाने के बाद साजिद हसन एक साल तक वह लगातार उसको ब्लैकमेल करता रहा तथा उसका शारीरिक शोषण करता था. पीड़िता के अनुसार, अगर वह विरोध करती थी तो वह विडियो वायरल करने की धमकी देता था जिसके कारण वह इतने दिनों तक चुप रही लेकिन अब उसको और ज्यादा टॉर्चर करने लगा तबी उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. वहीं इस मामले पर पुलिस का कहना है कि मामले की जाँच की जा रही है तथा पुलिस अपनी कार्यवाही करेगी.


राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW

Share