मौसा ने ही नीलाम कर दी उसकी इज्जत…..जानिये कहाँ रिश्तों की मर्यादा को कलंकित किया व्यभिचारी मरगूब ने….

इंसान के लिए हर एक रिश्ते की एक मर्यादा होती है. मौसा का रिश्ता बच्चों के लिए पिता के समान होता है. लेकिन वो कौन लोग हैं जो एक छड में ही रिश्तो की मर्यादा को कलंकित कर देते हैं?तथा क्या ऐसे लोग वास्तव में इंसान कहलाने लायक भी हैं?  उत्तर प्रदेश के अमरोहा से रिश्तों को तार करने वाली इंसानियत का सर शर्म से झुकाने वाली ऐसी घटना सामने आई है जिसे सुनकर लोगों का रिश्तों से भरोसा ही उठ जाए. जी हाँ अमरोहा में एक मौसा ने ही अपने तीन साथियों के साथ मिलकर युवती का गेंगरेप किया था उसकी विडियो बनाकर सोशल मीडिया और अपलोड कर दी.

खबर के मुताबिक उत्तर प्रदेश के की रहने वाली एक युवती के साथ उसके मौसा ने ही दुष्कर्म किया तथा उसके बाद अपने साथी रिजवान, महराज,  तथा इशरत के साथ सामूहिक बलात्कार किया तथा विडियो भी बना ली. डर व सामाजिक बदनामी के कारण युवती ने इस बात की जानकारी अपने परिजनों को नहीं दी लेकिन फिर कुछ दिन बाद मगरूर ने युवती को विडियो दिखाकर फिर से ब्लैकमेल करना शुरू किया. युवती के मना करने पर उसने उसकी विडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी.

विडियो वायरल होने के बाद युवती ने उक्त घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी जिसके बाद परिजनों ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई.सीओ सिटी अमरोहा ने बताया शिकायत के आधार पर मुख्य आरोपी युवती के मौसा मरगूब को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा पुलिस टीम अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी का भी प्रयास कर रही है.

Share This Post